'झलक दिखला जा 11' ट्रॉफी जीतते ही मनीषा रानी ने इस बिग बॉस विनर को किया अनफॉलो, एक्ट्रेस ने लिया तगड़ा पंगा


Manisha Rani Unfollow Elvish Yadav : बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और यूट्यूबर एल्विश यादव हमेशा ही किसी न किसी विवाद के चलते सुर्खियों में बने रहते हैं। ऐसे में एक बार फिर से एल्विश चर्चा में आए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एल्विश यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर संग मारपीट करते नजर आ रहे हैं। एल्विश के साथ उनके कई दोस्त भी सागर को मारते दिख रहे हैं। एल्विश अपनी इस हरकत की वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो रहे हैं। वहीं, अब इसी बीच एल्विश की खास दोस्त मनीषा रानी को शायद उनकी ये हरकत पसंद नहीं आई और उन्होंने यूट्यूबर को अनफॉलो कर दिया।

एल्विश यादव को मनीषा ने किया अनफॉलो

दरअसल, मनीषा रानी ने बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है। मनीषा के एल्विश के अनफॉलो करते ही सोशल मीडिया पर चर्चाओं का बाजार पूरी तरह से गरम हो गया है। बिग बॉस तक ने एक्स ट्विटर पर एक स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए लिखा है, ‘मनीषा रानी ने एल्विश यादव को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है।’ सोशल मीडिया पर कई यूजर्स कर कहना है कि एल्विश यादव के झगड़े के बाद मनीषा ने ये फैसला लिया है।

एल्विश संग मनीषा कर चुकी हैं म्यूजिक वीडियो

मनीषा रानी, एल्विश यादव के साथ बिग बॉस ओटीटी के सीजन 2 में नजर आ चुकी हैं। बिग बॉस ओटीटी 2 के घर में मनीषा और एल्विश के बीच दोस्ती हुई थी। दोनों एक-दूसरे संग काफी मस्ती मजाक करते नजर आते थे। वहीं, कई बार मनीषा को एल्विश के साथ फ्लर्ट भी करते भी देखा गया। इस सीजन के विनर एल्विश यादव बने थे। शो खत्म होने के बाद भी उनकी दोस्ती कायम रही। कई मौकों पर उन्हें एक साथ देखा भी गया। यही नहीं, मनीषा ने एल्विश के साथ एक म्यूजिक वीडियो में भी काम किया था। ऐसे में मनीषा का एल्विश को अनफॉलो करना फैंस के लिए काफी शॉकिंग है।

default

मुझे कुछ भी हुआ तो उसका जिम्मेदार होगा एल्विश यादव…मैक्सटर्न का आरोप बदली है FIR



Source link