बेटे रूहान संग दुबई ट्रिप एंजॉय कर रहे हैं शोएब इब्राहिम, 'झलक दिखला जा 11' के बाद एक और रिएलिटी शो में जाने की है चर्चा


Shoaib Ibrahim Video: झलक दिखला जा के सीजन 11 का सफर खत्म हो चुका है। डांस रिएलिटी शो का ये सीजन काफी चर्चा में रहा। शो के सभी कंटेस्टेंट ने खूब पसीना बहाया। टॉप 3 की रेस में मनीषा रानी, शोएब इब्राहिम और अद्रिजा सिन्हा शामिल थे। तीनों कंटेस्टेंट के बीच कांटे की टक्कर थी, लेकिन बाजी बिहार की रानी मनीषा ने मारी। वहीं, अब शो खत्म होते ही शोएब इब्राहिम अपने काम से ब्रेक लेकर अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। शोएब अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ और बेटे रूहाने के दुबई ट्रिप पर निकल चुके हैं।रूहान की ये पहली अंतरराष्ट्रीय यात्रा है, जिसे लेकर उनके मां-बाप काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच अब दुबई ट्रिप की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक्टर अपने बेटे के साथ इस ट्रिप को एंजॉय करते दिख रहे हैं।

बेटे संग एंजॉय कर रहे हैं शोएब इब्राहिम

‘झलक दिखला जा 11’ कंटेस्टेंट शोएब इब्राहिम अपनी पत्नी दीपिका कक्कड़ और बेटे रूहाना के साथ दुबई में हैं। शोएब लगातार वहां से अपनी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। इसी बीच एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वो बेटे रूहान के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में इब्राहिम रूहान संग मिरर सेल्फी लेते दिख रहे हैं। वहीं, दूसरी में वो कार में बैठे हैं और रूहाना कार की विंडो से बाहर के खूबसूरत नजारे को एंजॉय कर रहे हैं।

Shoaib Ibrahim

एक और रिएलिटी शो में जाने की चर्चा

‘झलक दिखला जा 11’ को शोएब इब्राहिम भले ही हार गए हों, लेकिन इसे जीतने के लिए उन्होंने आखिरी तक कड़ी मेहनत की थी। शो में शोएब के डांस को जजेस ने काफी पसंद किया था। यहां तक उनके डांस को बॉलीवुड स्टार्स तक से तुलना किया गया। वहीं, अब ‘झलक दिखला जा 11’ के बाद शोएब एक और रियलिटी शो मं जाने को लेकर चर्चा में हैं। शोएब को लेकर खबर आ रही है कि वो ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ में नजर आ सकते हैं।

defaultझलक दिखला जा: हारकर भी मालामाल हुए शोएब इब्राहिम, जानें कितनी हुई कुल कमाई



Source link