Video: शिव ठाकरे ने मनीषा रानी के ‘झलक दिखला जा 11’ जीतने पर कहा, ‘जिसके पास ज्यादा पैसे वो डिजर्विंग’


‘बिग बॉस ओटीटी 2’ की सदस्य मनीषा रानी ने डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 11’ जीत लिया है। वाइल्ड कार्ड सदस्य होने के बाद भी उन्होंने ‘झलक दिखला जा 11’ की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। ‘झलक दिखला जा’ के 11वें सीजन में मनीषा के साथ ‘बिग बॉस ओटीटी 1’ के सदस्य शिव ठाकरे भी थी। शिव ठाकरे ने मनीषा रानी की जीत पर रिएक्ट किया है। आइए जानते हैं क्या बोले शिव।

मनीषा के बारे में शिव ने कहा…

शिव ने टेलीचक्कर को दिए इंटरव्यू में मनीषा रानी की जीत पर कहा, ‘वो डिजर्विंग बंदी है और मुझे लगता है कि जिसके हाथ में ट्रॉफी वो डिजर्विंग, जिसके हाथ में ज्यादा पैसा वो डिजर्विंग।’ इसके बाद शिव हंसने लगे। उन्होंने आगे कहा, ‘नहीं! नहीं! मैं बहुत कुछ सीखकर जा रहा हूं। मैं कहता हूं कि अपनी जर्नी बहुत लंबी है और लंबी जर्नी के लिए भगवान ने आपको रास्ता दिखाता है। ये वो रास्ता है मेरा, जैसे मैंने खतरों के खिलाड़ी किया फिर झलक दिखला जा किया।’

जो किया दिल से किया- शिव

शिव ने आगे कहा, ‘झलक से मैं बहुत कुछ सीखकर गया हूं और मैंने वो सीखा जो पैसे देकर मुझे सीखना चाहिए। लेकिन, यहां वो सीखने के लिए मुझे पैसे मिले। मैंने बहुत कुछ सीखा। हमारे इंडिया का जो स्टाइल होता है…म्यूजिक लगने के बाद लॉकिंग-पॉपिंग नहीं देखा जाता है, मेन होता है आपका दिल और अंदर से क्या निकल रहा है। मैंने वही किया। दिल से किया इसलिए लोगों को शायद मजा आया।’ यहां देखिए वीडियो।



Source link