इस खिलाड़ी ने टेस्ट करियर की 5वीं पारी में ही जड़ा तीसरा अर्धशतक, सूर्यकुमार ने दिया गजब का रिएक्शन – India TV Hindi


Suryakumar Yadav And Sarfaraz Khan- India TV Hindi

Image Source : GETTY
Suryakumar Yadav And Sarfaraz Khan

India vs England 5th Test: भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच धर्मशाला के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड की टीम पहले बैटिंग करते हुए 218 रनों पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद टीम इंडिया ने अभी तक 8 विकेट के नुकसान पर 473 रन बना लिए हैं। टीम इंडिया की तरफ से सरफराज खान ने कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने टेस्ट करियर की पांच पारियों में ही तीन अर्धशतक जड़ दिए हैं। अब इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में सरफराज खान ने अर्धशतक लगाया है। इस पर सूर्यकुमार यादव ने गजब का रिएक्शन दिया है। 

सरफराज खान ने की बेहतरीन बल्लेबाजी

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज सरफराज खान शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में ही टेस्ट डेब्यू किया था। उन्होंने अपने पहले टेस्ट मैच की दोनों पारियों में अर्धशतक लगाए थे। अब पांचवें टेस्ट मैच में भी उन्होंने धमाकेदार पारी खेली। सरफराज ने कई बेहतरीन स्ट्रोक लगाए। उन्होंने 60 गेंदों में 56 रन बनाए, जिसमें 8 चौके और एक छक्का शामिल है। सरफराज ने टेस्ट करियर की पांच पारियों में ही तीन अर्धशतक जड़ दिए हैं। 68 रन उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर रहा है। 

सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर की ये बात

सूर्यकुमार यादव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें उन्होंने सरफराज खान का फोटो शेयर किया है और लिखा है कि टाइगर अभी भूखा है। इसके अलावा सूर्या ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में रोहित शर्मा और शुभमन गिल की तारीफ की है। उन्होंने गिल के लिए लिखा कि परफेक्ट उदाहरण है वर्क एथिक्स का। 

Sarfaraz Khan And Shubman Gill

Image Source : SURYAKUMAR YADAV INSTAGRAM

Sarfaraz Khan And Shubman Gill

भारत के पास है 255 रनों की बढ़त 

भारतीय टीम के लिए पहली पारी में बल्लेबाजों ने दमदार प्रदर्शन किया। टीम इंडिया की तरफ से रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शतक लगाए। मैच में डेब्यू करने वाले देवदत्त पड्डीकल ने अर्धशतक लगाया। भारत के टॉप-5 प्लेयर्स ने अर्धशतक लगाए। रोहित शर्मा ने 103 रन और गिल ने 110 रन बनाए। यशस्वी जायसवाल 57 रन बनाकर आउट हुए। टीम इंडिया ने अभी तक 8 विकेट के नुकसान पर 473 रन बना लिए हैं। क्रीज पर कुलदीप यादव 27 रन और जसप्रीत बुमराह 19 रन बनाकर मौजूद हैं।  

यह भी पढ़ें: 

हैट्रिक लेकर पाकिस्तान सुपर लीग में इस बॉलर ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाला सिर्फ छठा प्लेयर

‘बेन स्टोक्स के भाग्य में लिखा था कि…’, रोहित का विकेट लेने पर ENG के असिस्टेंट कोच का बड़ा बयान

Latest Cricket News





Source link