आज तक KOHLI ने किसी के लिए नहीं कही ये बात, जायसवाल के लिए यह बयान देकर मचाया तहलका


Virat Kohli, Yashasvi Jaiswal, KKR vs RR- India TV Hindi

Image Source : PTI
विराट कोहली और यशस्वी जायसवाल

आईपीएल 2023 में कोलकाता नाइट राइडर्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच मुकाबला खेला गया। इस मैच को राजस्थान रॉयल्स ने बड़ी आसानी से जीत लिया। राजस्थान की जीत में यशस्वी जायसवाल का अहम योगदान रहा। गुरुवार को खेले गए इस मुकाबले में कोलकाता के ईडन गार्डेंस में यशस्वी से बल्ले से तूफान आया जिसने केकेआर की उम्मीदों पर पानी फेर दिया। यशस्वी जायसवाल ने इस मैच में इतिहास रचते हुए आईपीएल की सबसे तेज फिफ्टी लगाई। जायसवाल सिर्फ 13 गेंदों पर सामना करते हुए अपने अर्धशतक को पूरा किया। उनकी इस पारी को देख हर कोई हैरान रह गया। यशस्वी जायसवाल की पारी के बाद विराट कोहली से रहा नहीं गया और उन्होंने उनकी तारीफ करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी लगाई।

विराट ने कही ये बात

यशस्वी जायसवाल ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ जैसे ही अपनी फिफ्टी लगाई वैसे ही विराट कोहली ने अपने इंस्टग्राम पर एक स्टोरी लगाते हुए कहा कि हाल ही मैंने इससे बेहतर बल्लेबाजी नहीं देखी है। यशस्वी जायसवाल तुम एक स्टार हो। विराट कोहली के स्टोरी लगाते ही यह वायरल हो गया। विराट युवा खिलाड़ियों की हमेशा से तारीफ करते रहे हैं। विराट के अलावा कई लोगों ने उनकी इस पारी के बाद उनकी तारीफ की और उन्हें बधाई दी। यशस्वी जायसवाल ने भी विराट के इस स्टोरी का रिप्लाई देते हुए कहा कि थैंक्यू भईया, मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है।

यशस्वी ने धोनी और विराट को लेकर कही ये बात

यशस्वी जायसवाल ने मैच खत्म होने के बाद मीडिया के लोगों से बात की। इस दौरान जायसवाल ने बताया कि मैं हमेशा एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा, जोस बटलर और संजू सैमसन जैसे खिलाड़ियों से सीखने की कोशिश करता हूं। उनके इनपुट्स मुझे काफी मदद करते हैं। इससे पहले भी यशस्वी जायसवाल ने अपने एमएस धोनी को आदर्श मानते हैं। आईपीएल के एक सीजन के दौरान उन्होंने एमएस धोनी को देख अपने हाथ जोड़ लिए थे। धोनी और विराट को देख उन्होंने काफी कुछ सीखा है।

शतक और कई रिकॉर्ड से चूके जायसवाल

यशस्वी जायसवाल इस मैच में अपने शतक से सिर्फ 2 रन से चूक गए। उन्होंने केकेआर के खिलाफ 47 गेंदों पर 98 रनों की नाबाद पारी खेली। यही नहीं वह ईशान किशन के भी एक रिकॉर्ड को तोड़ने से सिर्फ 2 रन से चूक गए। अगर वह पावरप्ले में सिर्फ दो रन और बना देते तो वह ईशान किशन को पछाड़ देते। दरअसल पावरप्ले में सबसे ज्यादा रन सुरेश रैना के नाम है, जोकि 87 रन है। इसके बाद ईशान किशन ने 63 रन बनाए हैं। वहीं यशस्वी जायसवाल ने पावरप्ले में 62 रन बनाए थे। ऐसे में वह ईशान के थोड़े से के लिए चूक गए। 

Latest Cricket News





Source link