Shaitaan Box Office Day 1: अजय देवगन-आर माधवन की 'शैतान' ओपनिंग डे पर पास या फेल, जानें-कमाए कितने करोड़?


Shaitaan Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर हॉरर फिल्म ‘शैतान’ कल यानी 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म के रिलीज का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। डायरेक्टर विकास बहल ने पहली बार हॉरर फिल्म पर दांव खेला है। अजय और माधवन की इस हॉरर फिल्म को लेकर लंबे समय ये बज बना हुआ था। फिल्म में दोनों की जबरदस्त एक्टिंग ने हर किसी को हैरान किया। ‘शैतान’ की कहानी को फैंस और फिल्म क्रिटिक्स के बेहतरीन रिव्यू मिले हैं। ‘शैतान’ ने रिलीज के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर अपनी धाक जमानी शुरू कर दी है। इसी बीच अब फिल्म के शुक्रवार के कलेक्शन सामने आ चुके हैं। तो आइए देखते हैं ओपनिंग डे पर फिल्म ने कितना कमाया….

ओपनिंग डे पर की बम्पर कमाई

अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ की कहानी दर्शकों को डराने में कामयाब साबित हुई। फिल्म में माधवन  शैतान का निगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं। फिल्म की कहानी कई जगहों पर आपको बेहद डराएगी तो कई जगहों पर आपको ऐसा लगेगा कि इस सीन की शायद फिल्म में जरूरत ही नहीं थी। इसे जबरदस्ती डाला गया है यो न होतो तो शायद काम चल जाता। फिल्म ने एडवांस बुकिंग के साथ ही अपना जलवा दिखाया शुरू कर दिया था। ऐसे में इसने ओपनिंग कलेक्शन से हर किसी को हैरान किया है। Sacnilk की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘शैतान’ ने शुक्रवार को 14.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फाइनल आंकड़ों के लिए आपको थोड़ा इंतजार करना हो। उम्मीद है कि फाइनल आंकड़े बेहतर होंगे।

2024 में रिलीज इस फिल्म ने ओपनिंग कलेक्शन में दिया ‘शैतान’ को मात

आपको बता दें कि इस साल कई बड़ी फिल्मों ने पर्दे पर दस्तक दी है। ऐसे में ‘शैतान’ को इस फिल्म ने जहां ओपनिंग कलेक्शन के मामले में मात दी, तो वहीं ये दो फिल्में रह गईं पीछे। बता दें कि ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की ‘फाइटर’ ने ओपनिंग डे पर 24.60 करोड़ की शानदार कमाई के साथ हर किसी को हैरान किया था। वहीं, ठीक अगले दिन इसकी कमाई में काफी उछाल देखने को मिला था। वहीं, ‘शैतान’ ने पहले दिन 14.50 करोड़ रुपये कमाते हुए  ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ और ‘आर्टिकल 370’ को पीछे छोड़ दिया।  ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ ने ओपनिंग डे पर 6.7 वहीं ‘आर्टिकल 370’ ने 5.9 करोड़ का कलेक्शन किया था।



Source link