Shaitaan Advance Booking: ‘शैतान’ की बिक चुकी हैं 91559 टिकट्स, पहले दिन हो सकती है इतने करोड़ की कमाई


अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। काले जादू पर आधारित इस फिल्म में अजय देवगन के साथ आर माधवन और साउथ एक्ट्रेस ज्योतिका भी हैं। दिलचस्प बात ये है कि इस सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म की एडवांस बुकिंग बढ़ते जा रही है। जी हां, ‘शैतान’ देखने वालों की तादाद बढ़ते जा रही है। चलिए आपको ‘शैतान’ के फर्स्ट डे के अब तक कितने टिकट बिके हैं और उनसे एडवांस बुकिंग में कितनी कमाई की है, ये बताते हैं।

अजय देवगन ने इस फिल्म के लिए किया सैक्रिफाइज

अजय देवगन ने ‘शैतान’ की शूटिंग के लिए अपनी छुट्टियां कैंसिल कर दी थीं। दरअसल, अजय ने जुलाई 2023 में अपनी फैमिली के साथ लंदन जाने का प्लान बनाया था। हालांकि, साल 2023 के अप्रैल महीने में जब फिल्म की शूटिंग शुरू हुई तब डेट्स की समस्या खड़ी हो गई है। ऐसे में अजय ने फिल्म की इम्पॉर्टेंस को समझते लंदन की ट्रिप कैंसिल कर दी और फिर अगस्त में फिल्म की शूटिंग खत्म करने के बाद अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताया।

एडवांस बुकिंग

शुक्रवार के दिन यह फिल्म सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार के दिन दोपहर के 12 बजे तक इसकी 91,559 टिकट्स बिकी हैं। इन टिकट्स की एडवांस बुकिंग के जरिए फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही 2.13 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

डे 1 बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन

अजय देवगन और आर माधवन की यह फिल्म तकरीबन 60 से 65 करोड़ रुपये के बजट में बनी है। रिपोर्ट्स की मानें तो पहले दिन यह फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 10 से 12 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है।



Source link