'बेन स्टोक्स के भाग्य में लिखा था कि…', रोहित का विकेट लेने पर ENG के असिस्टेंट कोच का बड़ा बयान – India TV Hindi


IND vs ENG 5th Test- India TV Hindi

Image Source : AP
IND vs ENG 5th Test

Jeetan Patel On Ben Stokes: भारत और इंग्लैंड के बीच पांचवां टेस्ट मैच धर्मशाला के मैदान पर खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बैटिंग करते हुए इंग्लैंड की टीम 218 रनों पर ऑलआउट हो गई। इसके बाद टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 473 रन बना लिए हैं। भारत के पास 255 रनों की बढ़त है। भारत के लिए रोहित शर्मा ने शतक लगाया। उन्होंने 103 रनों की पारी खेली। लेकिन रोहित को इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने आउट किया। अब इस पर इंग्लैंड के असिस्टेंट कोच ने बड़ा बयान दिया है। 

जीतन पटेल ने कही ये बड़ी बात

बेन स्टोक्स ने 9 महीने के बाद प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में पहली बार गेंदबाजी की और अपनी पहली गेंद पर ही रोहित को बोल्ड कर दिया। जबकि रोहित अपना शतक पूरा कर चुके थे और पूरी तरह से सेट हो चुके थे। फिर भी वह बेन स्टोक्स की गेंद को समझ नहीं पाए और आउट हो गए। इंग्लैंड के असिस्टेंट कोच जीतन पटेल ने कहा कि यह स्टोक्स के भाग्य में लिखा था कि वह इस तरह से शानदार गेंद करके रोहित शर्मा का विकेट लेंगे जिन्होंने अपना शतक पूरा कर लिया था। हम सभी जानते हैं कि हमारा आक्रमण कैसा है। विशेषकर यहां की परिस्थितियों में आप दो स्पिनर और दो तेज गेंदबाजों के साथ उतरते हो और ऐसे में आप चाहते हो कि स्टोक्स तीसरे तेज गेंदबाज की भूमिका निभाए।

उन्होंने कहा कि गेंदबाजी करते हुए देखकर अच्छा लगा लेकिन हमें अभी सतर्क रहना होगा क्योंकि अभी उसने गेंदबाजी में वापसी की है। मुझे पूरा विश्वास है कि वह रात को अच्छी तरह से आराम करेगा और फिर देखेगा कि कल उसकी स्थिति कैसे रहती है। इंग्लैंड की टीम अभी भारत से पहली पारी के आधार पर 255 रन से पीछे है लेकिन पटेल ने कहा कि उनकी टीम ने अभी उम्मीद नहीं छोड़ी है।

‘सबसे पहले हासिल करने होंगे 2 विकेट’

जीतन पटेल ने कहा कि हमें सबसे पहले बाकी बचे दो विकेट हासिल करने होंगे। इसके बाद हम खेल की आगे की स्थिति पर काम कर सकते हैं। कल आखिर तक हमें इस पर काम करना चाहिए कि खेल किस स्थिति में है और हम इसे कहां तक ले जा सकते हैं। हम बेहद पॉजिटिव हैं और इसे आगे बनाए रखेंगे। रोहित शर्मा ने इंग्लैंड के खिलाफ 103 रन बनाए। उनका इस सीरीज में ये दूसरा शतक है।  

(Input: PTI)

यह भी पढ़ें: 

WPL में खेला गया सांसें रोक देने वाला मुकाबला, दिल्ली कैपिटल्स प्लेऑफ में जाने से बाल बाल चूकी

WPL 2024 में दीप्ति शर्मा ने ली हैट्रिक, अनोखे अंदाज में किया ये कारनामा

Latest Cricket News





Source link