नया शो 'उड़ने की आशा' बदलेगा टीवी के आइडल हीरो की इमेज? रिलीज से पहले जानिए कहानी – India TV Hindi


Udne Ki Aasha - India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
Udne Ki Aasha

हिंदी टीवी शोज में जब भी किसी ट्रेडिशनल हीरो की बात सामने आती है, तो हम सभी आम तौर पर एक आदर्श व्यक्ति की कल्पना करते हैं, जो अपने गुणों और नर्म व्यवहार और स्टाइल से हीरोइन के साथ सबका दिल जीत लेता है। चाहे वह ‘अनुपमा’ का अनुज कपाड़िया हो या फिर ‘तेरी मेरी डोरियां’ का अंगद हो ये सभी किरदार एक परफेक्ट मैन की परिभाषा पर खरे उतरते हैं। लेकिन जल्द ही एक शो ऑन एयर होने जा रहा है, जिसमें हीरो इन सभी मानकों को तोड़कर थोड़ा अलग है। 

अनकन्वेंशनल हीरो की कहानी 

यह शो आदर्श हीरो से अलग एक ऐसे आदमी की कहानी है, जो हर वक्त “मैं-परवाह-कम-कर सकता हूं” वाला एटीट्यूड रखता हो और पियकड़ हो। लेकिन सोचिए कि क्या ऐसा शख्स किसी के दिल को भा सकता है? शायद नहीं, लेकिन स्टार प्लस के अपकमिंग शो ‘उड़ने की आशा’ का हीरो सचिन ऐसा ही है। सुनकर हैरानी तो जरूर हो रही होगी। पर सचिन एक अनकन्वेंशनल हीरो के रूप में ही सामने आने जा रहा है, जो भद्दा, असभ्य और बदतमीजी की हर सीमा पार कर देगा। 

रियलिस्टक होगा ये किरदार 

दरअसल माना जा रहा है कि स्टार प्लस “हीरो” के हमारे ट्रेडिशनल वर्जन को हिलाकर रख देने के इरादे से एक बोल्ड कदम उठाने पर विचार कर रहा है। दुनिया के सामने एक रियलिस्टिक नजरियां लाते हुए जो हमेशा सही नहीं होता है, अब हम ऐसे किरदारों को देख रहे हैं जो वास्तविक लोगों की तरह हैं और जिनमें अच्छाई भी है और बुराई भी। शो ‘उड़ने की आशा’ में परिवार अकेला अनदेखा सचिन अपने दर्द को छुपाने के लिए कई बुरी आदतों को अपनाता है, जिसमें शराब उसकी बुरी आदतों में से एक है। 

इन फिल्मी हीरो की दिलाएगा याद 

यह किरदार लोगों को ‘केजीएफ’ से यश, ‘पुष्पा’ से पुष्पराज, या ‘एनिमल’ से रणविजय सिंह की याद दिलाने वाला है। ये सभी ऐसी कहानियां हैं जहां हम एक हीरो को देखते है, जिसे शराब की बुरी लत लगी है। यकीनन ये वे नायक हैं, जिन्हें जनता द्वारा व्यापक रूप से प्यार किया गया है और वास्तव में वे हर जगह लोकप्रिय हैं।

बता दें कि राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित ये शो 12 मार्च से सोमवार से रविवार रात 9 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

इन्हें भी पढ़ें- 

संजय लीला भंसाली ‘मिस वर्ल्ड 2024’ के मंच पर करेंगे धमाका, ‘हीरामंडी’ का पहला गाना ‘सकल बन’ होगा रिलीज

‘बेबी ब्रिंग इट ऑन’ में नोरा फतेही के किलर मूव्ज ने किया फैंस को क्रेजी, कुछ घंटों में 60 लाख बार देखा गया वीडियो





Source link