ब्रेन स्ट्रोक से रिकवर होते ही बेटे-बहू संग वेकेशन पर निकले मिथुन चक्रवर्ती – India TV Hindi


Mithun Chakraborty- India TV Hindi

Image Source : X
बेटे-बहू संग वेकेशन पर निकले मिथुन चक्रवर्ती

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। एक्टर पॉलिटिक्स में भी सक्रिय हैं। हालांकि बीते दिनों 73 साल की उम्र में मिथुन चक्रवर्ती की अचानक तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल में एडमिट किया गया था। इस खबर ने उनके फैंस को सकते में डाल दिया था। हालांकि अब मिथुन एकदम ठीक हैं, और काम पर लौट आए हैं। उन्होंने फिल्म ‘शास्त्री’ की शूटिंग शुरू कर दी है। बीते दिनों फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने ‘शास्त्री’ के सेट से मिथुन चक्रवर्ती का वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह एकदम ठीक लग रहे थे। वहीं अपने काम से फुर्सत निकालर मिथुन अब अपने बेटे-बहू के साथ वेकेशन पर निकल पड़े हैं, जिसकी एक झलक हाल ही में उनकी बहू मदालसा शर्मा ने इंस्टा पर शेयर की है। 

मदालसा ने शेयर की फोटो

मदालसा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो उनके पति मिमोह चक्रवर्ती और मिथुन फ्लाइट में बैठे पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में मिथुन मास्क लगाए बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं उनके बेटे-बहू स्माइल करते हुए कैमरे की तरफ देखते नजर आ रहे हैं। हालांकि मिथुन अपने बेटे-बहू संग वेकेशन पर कहां जा रहे हैं इसकी जानकारी हीं दी गई है। फिलहाल मिथुन को अच्छे हालत में देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। 

 जानिए मिथुन को क्या हुआ था?

बता दें कि कुछ दिन पहले मिथुन चक्रवर्ती सीने ने फेफड़ों के नीचे और राइड साइड में पेन होने की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें कोलकाता के एक प्राइवेट अस्पताल में उन्हें भर्ती  करवाया गया। जहां, मिथुन का रेडियोलॉजी और लेबोरेट्री इन्वेस्टिगेशन करने के साथ उनके दिमाग का MRI किया गया, जिसमें ब्रेन स्ट्रोक की बात सामने आई थी। हालांकि अब एक्टर एकदम ठीक हैं। काम की बात करे तो मिथुन जल्द ही फिल्म ‘शास्त्री’ में नजर आएंगे। 

ये भी पढ़ें:

बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संग जाह्नवी कपूर ने किए तिरुपति बालाजी के दर्शन, ओरी भी साथ आए नजर

सारा अला खान के साथ हुआ हादसा, जल गया एक्ट्रेस का पेट, वीडियो शेयर कर बया किया दर्द

Latest Bollywood News





Source link