साधु के भेष में दिखे आमिर खान, सितारे जमीन पर से सामने आया एक्टर का लुक कर देगा हैरान – India TV Hindi


Aamir Khan- India TV Hindi

Image Source : DESIGN
साधु के भेष में दिखे आमिर खान

साल 2022 में फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ के बाद से आमिर खान पर्दे से गायब है। इस फिल्म के फ्लॉप होने के बाद एक्टर ने एक्टिंग से ब्रेक ले ली थी। हालांकि अब आमिर जल्द ही ‘सितारे जमीन पर’ है फिल्म के कमबैक करने जा रहे हैं। बीते दिन आमिर खान ने इस फिल्म का एलान कर फैंस को खुशखबरी दी थी। इस फिल्म के एलान के बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच हाल ही में फिल्म से आमिर खान के कुछ हैरान कर देने वाले लुक सामने आए हैं, जिसे देखकर आप यकीन नहीं कर पाएंगे की ये आमिर खान ही हैं। 

आमिर खान के लुक ने फैंस को किया हैरान

दरअसल, हाल ही में दर्शील सफारी ने अपने इंस्टा पर ‘सितारे जमीन पर’ से आमिर खान के कुछ लुक शेयर किए हैं। इन तस्वीरों में आमिर खान इतने बदले नजर आ रहे हैं कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल हो रहा है। एक फोटो में आमिर पुराने जमाने के प्लेन में बैठे आसमान में हसंते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में आमिर साधु के लुक में नजर आ रहे हैं। इस दौरान वह हाथ में मशाल लिए अजीब सी हंसी वाले एक्सप्रेशन देते दिख रहे हैं।वहीं आखिरी तस्वीर में उन्हें एस्ट्रोनॉट के लुक में देखा जा सकता है। आमिर खान की ये तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। फैंस इसपर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। खासकर आमिर का साधु वाला लुक फैंस को पाखी हैरान कर रहा है।  

16 साल बाद साथ नजर आएंगे आमिर-दर्शील 

वहीं इन तस्वीरों को शेयर करने से पहले बीते दिन दर्शील सफारी ने आमिर के साथ अपनी तस्वीरों वाला एक कोलाज शेयर किया था। जिसमें पहली तस्वीर आमिर और दर्शील की हिट फिल्म ‘तारे जमीन पर’ की थी और दूसरी तस्वीर ‘सितारे जमीन पर’ की है, जिसमें आमिर खान और दर्शील का लुक काफी बदला हुआ नजर आया। वहीं अब हाल ही में दर्शील सफारी ने फिल्म से आमिर खान की कुछ और तस्वीरें शेयर कर फैंस की फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। इन तस्वीरों को देककर लगता है फिल्म में आमिर काफी अलग-अलग किरदार में दिखने वाले हैं।गौरतलब है कि दर्शील सफारी को ‘तारे जमीन पर’ फिल्म से पहचान मिली थी। इस फिल्म में वह ईशान के किरदार में नजर आए थे। उन्हें आज भी ईशान के रूप में याद किया जाता है। इस फिल्म के बाद से ही दर्शील और आमिर खान के बीच एक खास रिश्ता है। वहीं दर्शकों को एक बार फिर दोनों के साथ आने का इंतजार लंबे समय से था, जो अब पूरा होने जा रहा है। अब 16 साल बाद एक बार फिर नए प्रोजेक्ट के लिए आमिर खान और दर्शील साथ आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

हर्षद चोपड़ा ने इस हसीना की वाहवाही, कहा- ‘दर्शक भी है उनके किरदार के दीवाने’

Latest Bollywood News





Source link