Anupama Spoiler: अनुपमा को वापस भारत लाएगी लीला? फिर दुश्मनी निकालेगा वनराज शाह!


Anupama Spoiler Alert in Hindi: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि वनराज शाह फिर एक बार पुराने अंदाज में दिखेगा। अमेरिका पहुंच चुका वनराज अब बा के साथ किंजल के घर में रह रहा है। क्योंकि अनुपमा भी उसी घर में रहती है तो वह फिर एक बार बॉस की तरह घर की औरतों के काम और उनके चरित्र पर उंगली उठाना शुरू कर देगा। अनुपमा को ऑफिस से लेट आते देखकर वनराज शाह उस पर टॉन्ट मारेगा और पूछेगा कि इतनी जल्दी क्यों घर आ गईं।

अनुपमा सीरियल का अपकमिंग एपिसोड

मंगलवार के एपिसोड की आखिर में नए प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अनुपमा जब घर लौटेगी तो वनराज शाह उसके बॉस के बारे में हंसकर टिप्पणी करेगा। इतना ही नहीं वो अपनी आदत के मुताबिक अनुपमा के काम और उसके बॉस के साथ रिश्तों को लेकर भी कमेंट करेगा। लेकिन दर्शक अपकमिंग एपिसोड में देखेंगे कि यह अनुपमा अब पहले वाली अनुपमा नहीं रही। वो बा के सामने ही वनराज शाह को सीधा कर देगी और करारा जवाब देकर उसे दिखा देगी कि अब वो इस घर की बॉस है।

अनुपमा से फिर दुश्मनी निकालेगा वनराज

लेकिन क्या वनराज शाह अब अनुपमा की बातें सुनकर चुप रह पाएगा? क्योंकि अब वो बड़ा आदमी हो चुका है इसलिए जाहिर तौर पर उसका घमंड भी पहले से कहीं ज्यादा बड़ा हो गया है। ऐसे में देखना होगा कि क्या दोनों के बीच फिर से पहले जैसा क्लैश देखने को मिलेगा। साथ ही यह भी देखना होगा कि क्या लीला बा वनराज शाह की साइड लेंगी या फिर अपने बेटे वनराज शाह की। फैन थ्योरीज की मानें तो इस बार लीला अपनी एक्स बहू अनुपमा की साइड लेगी क्योंकि वो उसे वापस ले जाना चाहती है।

अनुपमा को अमेरिका ले जाएगी लीला बा?

अमेरिका जाते वक्त बापूजी ने लीला को समझाकर भेजा था कि किसी भी सूरत में रिश्तों का वास्ता देकर अनुपमा को वापस भारत लाने की कोशिश ना करे। लेकिन लीला को हमेशा ही बहुत स्वार्थी और खुदगर्ज दिखाया गया है तो ऐसे में माना जा रहा है कि वो इस बार भी पहले अनुपमा को भारत लाने की कोशिश करेगी और फिर उसे अपने हिसाब से चलाने का ट्राय करेगी। लेकिन कहानी क्या अमेरिका में ही चलती रहेगी या फिर सभी किरदार वापस भारत शिफ्ट हो जाएंगे ये देखना काफी दिलचस्प होगा।



Source link