Anupama Spoiler: पारितोष को जेल भिजवाएगी अनुपमा, रहम की भीख मांगता रह जाएगा तोषू


Anupama Spoiler Alert: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ का नया प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है। लीप के बाद से रुपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर टीवी सीरियल में अभी तक कई ट्विस्ट आ चुके हैं। अनुपमा अमेरिका पहुंच चुकी है और हालिया एपिसोड में दिखाया गया है कि वनराज शाह भी अब प्रॉपर्टी के काम से उसके पास जा रहा है। जाहिर तौर पर इसके बाद कहानी में कई दिलचस्प मोड़ आएंगे लेकिन नए प्रोमो वीडियो में जो दिखाया गया है उससे आपको अनुपमा के बिलकुल नए अवतार की झलक मिलती है।

अनुपमा से रहम की भीख मांगेगा तोषू

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि पारितोष जेल में है और अनुपमा उससे मिलने जाती है। अनुपमा का बिगड़ैल बेटा पारितोष अपनी मां से रहम की भीख मांगता है कि वो उसे बचा ले लेकिन अब वक्त के साथ अनुपमा का बदला हुआ अवतार सामने आने लगा है। वो साफ कहती है, “ये बदली हुई अनुपमा अपने बेटे की सजा का दर्द सह सकती है लेकिन उसके गुनाहों का बोझ नहीं उठा सकती।”

अनुपमा के बेटा तोषू क्यों गया है जेल?

प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि अनुपमा के बेटे पारितोष ने गहने चुराकर उसका इल्जाम अपनी मां पर लगा दिया ताकि उन पैसों से खुद ऐश कर सके और उसकी मां भी उससे दूर हो जाए। यह मामला खुल जाएगा और असली चोर सामने आने के बाद तोषू को जेल की हवा खानी पड़ेगी। लेकिन तोषू ने किसके गहने चुराए हैं और अनुपमा चोर नहीं है यह सच कैसे सामने आएगा? इस तरह के कई सवाल हैं जिनके जवाब अभी दर्षकों को मिलना बाकी हैं।

मां के सभी ऐहसान भूल गया पारितोष

अनुपमा अपने बेटे तोषू को गुंडों से पिटने से बचाती है और उसकी नौकरी में भी बाधा नहीं बनती है ताकि वो एक बेहतर इंसान बन सके और जिंदगी में आगे बढ़ सके। हालांकि उसने अपनी मां के सभी बलिदानों का गलत फायदा उठाया और जो तोषू अपनी मां को इस घर में बतौर नौकरानी लाने को राजी हुआ था, आखिरकार उसे उसके पापों की सजा मिल ही गई है।



Source link