आमिर खान के डरावने लुक को देखकर यूजर्स कन्फ्यूज, दर्शील सफारी ने पोस्ट शेयर कर दिया हिंट


मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान को इस डरावने लुक में देखकर आप भी सोच में पड़ गए होंगे कि आखिर ये उनके किस प्रोजेक्ट का हिस्सा है। अब आमिर कुछ भी करें वह अलग ही होता है। उनकी आने वाली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ है। इस बीच एक्टर की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं। आमिर लंबे बालों में दिख रहे हैं। उनका चेहरा मैला है और ऐसा लग रहा है वह महीनों से नहाए नहीं हैं। एक तस्वीर में उन्होंने हाथ में कुछ पकड़ा हुआ है और सामने दिखा रहे हैं।

दर्शील सफारी ने शेयर की तस्वीरें

‘तारे जमीन पर’ फेम दर्शली सफारी ने बीते दिन एक पोस्ट कर बताया कि 16 साल बाद वे फिर से साथ में जुटे हैं। जल्द ही उनका ये प्रोजेक्ट आने वाला है। दर्शील ने मंगलवार को आमिर की कुछ और तस्वीरें शेयर की हैं। उन्होंने हिंट दिया कि 3 दिन बाद इस प्रोजेक्ट का खुलासा होगा। दर्शील ने लिखा, ‘यह आमिर का मल्टीवर्स है और हम सब इसमें रह रहे हैं। बस 3 दिन बाकी।’ अलग-अलग लुक में आमिर को देखकर यूजर्स पूछने लगे कि क्या यह उनकी अगली फिल्म या फिर कोई ऐड है।

लोग पूछने लगे सवाल

एक यूजर लिखते हैं, ‘प्लीज यह कोई ऐड ना हो।’ एक यूजर ने कमेंट किया, ‘मूवी चाहिए अब।’ एक अन्य ने कमेंट में कहा, ‘दर्शील भाई और हाइप मत क्रिएट करो।’ एक ने लिखा, ‘जो भी हो लेकिन यह क्रेजी है।’

आने वाली फिल्म को लेकर दिया था अपडेट

आमिर खान की आने वाली फिल्म ‘सितारे जमीन पर’ हैं। न्यूज 18 के साथ इंटरव्यू में आमिर ने कहा था, “मैंने इस बारे में सार्वजनिक तौर पर बात नहीं की है और अभी ज्यादा कुछ नहीं बता पाऊंगा लेकिन मैं टाइटल बता सकता हूं। फिल्म का नाम ‘सितारे जमीन पर’ है। आपको मेरी फिल्म ‘तारे जमीन पर’ तो याद ही होगी और इस फिल्म का नाम है ‘सितारे जमीन पर’ क्योंकि हम उसी थीम के साथ आगे बढ़ रहे हैं। ‘तारे जमीन पर’ एक इमोशनल फिल्म थी। ये फिल्म आपको हंसने पर मजबूर कर देगी। उस फिल्म ने आपको रुलाया, यह आपका मनोरंजन करेगी।” फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। उनकी योजना है क्रिसमस पर इसे रिलीज किया जाएगा। आमिर के साथ फिल्म में जेनेलिया डिसूजा हैं।



Source link