सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की रिहाना के साथ फोटो? एडिटेड पोस्ट पर आए लोगों के मजेदार कमेंट


स्टार कॉमेडियन-एक्टर सुनील ग्रोवर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। बुधवार को सुनील ग्रोवर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की जिसे देखकर बहुत से लोगों के लिए अपनी हंसी रोकना मुश्किल हो गया। सुनील ग्रोवर ने रिहाना की एक एडिटेड तस्वीर डाली है जिसमें हॉलीवुड की सेलेब्रिटी सिंगर कपिल शर्मा और सुनील के गले में हाथ डालकर खड़ी हुई हैं। सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा दोनों के हाथों में कैमरा हैं।

रिहाना के साथ सुनील और कपिल शर्मा?

असल में यह एक एडिटेड तस्वीर है जिसमें पापाराजी के साथ खिंचवाई हुई रिहाना की तस्वीर पर कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का चेहरा सुपरइंपोज किया गया है। मालूम हो कि मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग सेरेमनी में रिहाना परफॉर्म करने आई थीं और उनके साथ बहुत से लोगों ने तस्वीरें खिंचवाईं। पापाराजी भी इस रेस में पीछे नहीं रहे और मौका मिलने पर उन्होंने भी रिहाना के साथ कुछ तस्वीरें क्लिक करवाई थीं जिन्हें एडिट करके सुनील ग्रोवर ने पोस्ट किया है।

कमेंट बॉक्स में आए लोगों के रिएक्शन

सुनील ग्रोवर की इस पोस्ट पर बेहिसाब लाइक और कमेंट आए हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पोस्ट पर लिखा, “अब लोग कहेंगे कि यह एडिटेड तस्वीर है।” वहीं एक शख्स ने लिखा, “इस लड़की को कहीं देखा-देखा सा लग रहा है।” एक शख्स ने लिखा, “कमाल फोटो है सुनील और कपिल। यह तो शॉर्टकट सेल्फी है। बिना अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन में जाए सीधा तस्वीर मिल गई।”

फिर साथ आ गए सुनील और कपिल

एक शख्स ने लिखा, “फिर आगे क्या हुआ?” सुनील ग्रोवर को इंस्टाग्राम पर फॉलो करने वाले एक शख्स ने लिखा, “भाई ये किसको कट करके खुद को चिपका दिया है?” इसी तरह के ढेरों कमेंट इस पोस्ट पर आए हैं। कई सेलेब्रिटीज ने भी इस पोस्ट पर रिएक्शन किया है और हंसने वाले इमोजी बनाए हैं। बता दें कि सुनील ग्रोवर आर कपिल शर्मा हाल ही में फिर एक बार साथ आ गए हैं और उनकी साथ में तस्वीरें जमकर वायरल हुई हैं।



Source link