एडवांस बुकिंग में अजय देवगन की फिल्म 'शैतान' ने किया शानदार कलेक्शन – India TV Hindi


Shaitaan Advance Booking Collection- India TV Hindi

Image Source : DESIGN
एडवांस बुकिंग में ‘शैतान’ ने किया शानदार कलेक्शन

बाॅलीवुड एक्टर अजय देवगन ऐसी फिल्म लेकर आ रहे हैं, जिसे देख सबके रोंगटे खड़े होने वाले है। जी हां, हम बात कर रहे है ‘शैतान’ फिल्म की जिसमें अजय के साथ आर माधवन भी नजर आएंगे। ये सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। लेकिन शैतान की एडवांस बुकिंग बीते दिन यानी कि चार फरवरी से शुरु हो चुकी है, जिसमें फिल्म ने अच्छा खासा कलेक्शन कर लिया है। जानिए एडवांस बुकिंग में फिल्म ने कितनी कमाई कर ली है। 

एडवांस बुकिंग में ‘शैतान’ ने किया शानदार कलेक्शन

अजय देवगन के फैंस बेसब्री से उनकी हॉरर फिल्म ‘शैतान’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। भले ही फैंस के बीच इस फिल्म का क्रेज ज्यादा ना हो, लेकिन फिल्म का कलेक्शन तो शिखर छू रहा है। शैतान की एडवांस बुकिंग दो दिन पहले शुरू हुई थी। पहले दिन फिल्म की लगभग 16 हजार के आसपास टिकट बिकी थीं, जिससे इस मूवी ने 39.83 लाख का बिजनेस किया था। वहीं सैकनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स के मुताबिक दो दिनों के अंदर ही अजय देवगन की सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म की 35 हजार से ज्यादा की टिकट बिक गयी हैं।यानी की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में अब तक लगभग 83.74 लाख का कलेक्शन कर लिया है। हालांकि ये नंबर और बढ़ता जाएगा जैसे-जैसे रिलीज की तारीख नजदीक आएगी।

फिल्म इस दिन होगी रिलीज

बता दें कि विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा अजय की इस साल 5 और बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है।  जिसमें ‘शैतान’ 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में आ रही है। वहीं फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ और फिल्म ‘मैदान’ अप्रैल में रिलीज हो रही है। इसके अलावा फिल्म ‘सिंघम अगेन’ अगस्त और फिल्म ‘रेड 2’ नवंबर में रिलीज होने वाली है। देखा जाए तो इस पूरे साल सिनेमाघरों पर अजय देवगन का ही कब्जा रहने वाला है। अजय देवगन की इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  वहीं आर माधवन के पास इस फिल्म के अलावा शशिकांत की क्रिकेट ड्रामा, ‘टेस्ट’, ‘अधिष्ठासली’ और ‘जीडी नायडू बायोपिक’ भी पाइपलाइन में हैं।

ये भी पढ़ें:

दिव्येंदु, प्रतीक गांधी, अविनाश तिवारी स्टारर फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, हंसा-हंसाकर कर देगा लोट-पोट

साधु के भेष में दिखे आमिर खान, ‘सितारे जमीन पर’ से सामने आया एक्टर का लुक कर देगा हैरान

Latest Bollywood News





Source link