हंसी का फुल डोज है 'मडगांव एक्सप्रेस' का ट्रेलर, रिलीज होते ही छाया – India TV Hindi


 Madgaon Express Trailer - India TV Hindi

Image Source : DESIGN
‘मडगांव एक्सप्रेस’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

कुणाल खेमू जल्द ही ‘मडगांव एक्सप्रेस’ से बतौर निर्देशक बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। इस फिल्म की कहानी भी खुद कुणाल ने लिखी है। ऐसे में फैंस कुणाल खेमू के इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच कुणाल खेमू ने फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। जो कॉमेडी से भरपूर है। इसमें प्रतीक, अविनाश और दिव्येंदु का एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है। इस ट्रेलर को देखकर आप हंस-हंसकर लोट-पोट होने वाले हैं।  

कैसा है ट्रेलर

‘मडगांव एक्सप्रेस’ तीन बचपन के दोस्तों की यात्रा को दिखाती है। तीनों बचपन से गोवा जाने का सपना देखते हैं जो बड़े होकर किसी न किसी तरह वहां पहुंचने में सफल हो जाते हैं। वहीं असली एंटरटेनमेंट तो तब शुरु होता है जब तीनों गोवा पहुंच जाते हैं। वहीं फिल्म की शानदार कास्ट को नोरा फतेही, उपेन्द्र लिमये, और छाया कदम ज्वाइन किया है जो इस पागलपन की अनोखी दुनिया में और भी जादू और हंसी का तड़का डाल रहे हैं। इस फिल्म में हंसी है, पागलपन का जबरदस्त मिक्सचर देखने को मिलेगा। यकीनन ये फिल्म आपको हंसा-हंसाकर कर पागल कर देगा। 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

 

बता दें कि कुणाल खेमू द्वारा लिखित और निर्देशित फिल्म ‘मडगांव एक्सप्रेस’  22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। मेकर्स के साथ-साथ दर्शक भी मूवी देखने के लिए एक्साइटेड हैं। वहीं फिल्म के ट्रेलर ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है। 

ये भी पढ़ें:

साधु के भेष में दिखे आमिर खान, ‘सितारे जमीन पर’ से सामने आया एक्टर का लुक कर देगा हैरान

Latest Bollywood News





Source link