धर्मशाला टेस्ट में कप्तान रोहित शर्मा तीसरे दिन नहीं उतरे मैदान पर, BCCI ने दिया फिटनेस पर बड़ा अपडेट – India TV Hindi


Rohit Sharma- India TV Hindi

Image Source : GETTY
रोहित शर्मा

भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला के मैदान पर खेला जा रहा है, शुरुआती 2 दिनों के खेल में टीम इंडिया ने इस मैच में अपनी पकड़ को काफी मजबूत कर लिया। वहीं तीसरे दिन के खेल के पहले सत्र में भारतीय टीम की पहली पारी 477 रनों के स्कोर पर सिमटी और 259 रनों की बढ़त भी हासिल करने में कामयाब रही। वहीं इसके बाद जब टीम इंडिया फील्डिंग करने के लिए मैदान पर उतरी तो कप्तान रोहित शर्मा साथ नहीं आए जिसके बाद बीसीसीआई की तरफ से उनकी फिटनेस को लेकर अपडेट दिया गया। कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से इस मैच में भारतीय टीम की पहली पारी में शानदार 103 रनों की पारी देखने को मिली।

पीठ में खिंचाव की समस्या से जूझ रहे कप्तान रोहित शर्मा

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने कप्तान रोहित शर्मा के तीसरे दिन मैदान पर फील्डिंग करने नहीं उतरने की वजह के बारे में सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए दी, जिसमें उन्होंने लिखा कि रोहित को पीठ में खिंचाव की समस्या है और इस कारण वह फील्ड में नहीं उतरे। कप्तान रोहित शर्मा के बल्ले से इस सीरीज में 2 शानदार शतकीय पारियां देखने को मिली है। वहीं इस मुकाबले में भी उनका बल्ला जमकर बोलता हुआ दिखाई दिया। रोहित की गैरमौजूदगी में कप्तानी की जिम्मेदारी तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह संभाल रहे हैं, जिनका इस सीरीज में अब तक गेंद से काफी शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है।

भारतीय टीम की तरफ से दिखा शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन

धर्मशाला टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने पहले दिन के खेल में ही इंग्लैंड की पहली पारी को 218 रनों के स्कोर पर समेट दिया। इसके बाद रोहित शर्मा और यशस्वी जायसवाल की ओपनिंग जोड़ी ने शानदार शतकीय साझेदारी करते हुए टीम को बेहतरीन शुरुआत देने का काम किया। इसके बाद रोहित ने जहां 103 रनों की पारी खेली तो वहीं शुभमन गिल भी 110 रनों की पारी खेलने में कामयाब हुए। वहीं मिडिल ऑर्डर में देवदत्त पड्डिकल 65, जबकि सरफराज खान 56 रनों की पारी खेलने में कामयाब रहे। इंग्लैंड की तरफ से इस पारी में शोएब बशीर ने 5 विकेट हासिल किए जबकि जेम्स एंडरसन और टॉम हार्टली 2-2 विकेट हासिल करने में कामयाब रहे।

ये भी पढ़ें

‘बेन स्टोक्स के भाग्य में लिखा था कि…’, रोहित का विकेट लेने पर ENG के असिस्टेंट कोच का बड़ा बयान

हैट्रिक लेकर पाकिस्तान सुपर लीग में इस बॉलर ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाला सिर्फ छठा प्लेयर

Latest Cricket News





Source link