IND vs ENG: सीरीज हार के बावजूद कम नहीं हुए बेन स्टोक्स के तेवर, कहा – मैं इसे अलग नजरिए से देखता हूं – India TV Hindi

ben stokes 1709772737


Ben Stokes- India TV Hindi

Image Source : GETTY
बेन स्टोक्स

भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मुकाबला धर्मशाला के मैदान पर 7 मार्च से खेला जाएगा। इस सीरीज में इंग्लैंड की टीम ने शानदार शुरुआत करते हुए पहले मुकाबले में जीत हासिल की थी, लेकिन उसके बाद टीम इंडिया ने अगले 3 मैचों को एकतरफा तरीके से अपने नाम करने के साथ सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली। वहीं अब धर्मशाला टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने अपने बयान से जरूर सभी को चौंका दिया है, जिसमें उन्होंने ये कहा कि भले ही उनकी टीम हार गई लेकिन इंग्लैंड ने काफी प्रोग्रेस की है।

हमने एक टीम के रूप में काफी प्रोग्रेस की है

इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान बेन स्टोक्स ने धर्मशाला मुकाबले से एक दिन पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि अभी सीरीज 3-1 पर है और आप लोग सोचते होंगे कि ये सफलता नहीं बल्कि नाकामी है। लेकिन मैं इसे बिल्कुल एक अलग नजरिए से देखता हूं जिसमें मैं ये कह सकता हूं कि हमने एक टीम के रूप में काफी प्रोग्रेस की है। हम इस हफ्ते जीत हासिल करना चाहते हैं। इंग्लैंड के लिए हर एक मैच हमारे लिहाज से काफी स्पेशल होता है। हम इसी मानसिकता के साथ खेलते हैं। फर्क नहीं पड़ता है कि आप कहां से हैं और कितने समय से टीम का हिस्सा हैं। धर्मशाला टेस्ट मैच को हम जीतना चाहेंगे ताकि सीरीज को 3-2 पर खत्म किया जा सके जो सुनने में भी काफी अच्छा लगता है।

हमने दूसरी टीमों के मुकाबले बेहतर प्रदर्शन किया है

भारत में आकर किसी भी टीम के लिए टेस्ट सीरीज जीतना कभी आसान नहीं रहा है। टीम इंडिया ने साल 2012 में आखिरी बार घर पर टेस्ट सीरीज में हार का सामना किया था जो इंग्लैंड के ही खिलाफ उन्हें मिली थी। वहीं बेन स्टोक्स ने इसको लेकर कहा कि यहां पर आने वाली कई दूसरी टीमों के मुकाबले हमने काफी बेहतर प्रदर्शन किया है। हमने भारत के खिलाफ उन्हीं के घर पर आसानी से हार का सामना नहीं किया है।

ये भी पढ़ें

WPL 2024: गुजरात ने चार हार के बाद RCB के खिलाफ दर्ज की पहली जीत, इस सीजन खोला खाता

IND vs ENG: भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के बीच बड़ी खबर, इस खिलाड़ी ने मैदान पर वापसी के लिए शुरू की तैयारी

Latest Cricket News





Source link