Anupama Spoiler: अनुपमा की झूठी कसम खाएगा तोषू, गिरफ्तारी से पहले आएगा ये इमोशनल ट्विस्ट


Anupama Spoiler Alert in Hindi: टीवी सीरियल अनुपमा की अगली कड़ी में पारितोष की गद्दारी वाले प्लॉट की शुरुआत होगी। अनुपमा का बेटा तोषू हमेशा अमीर बनने के शॉर्टकट तलाशता रहता है। इस कोशिश में वो कई बार गलत राह पर चल पड़ता है। परिवार के कई सदस्य उसे आगाह कर चुके हैं लेकिन वो हर बार कोई नई आफत मोल ले लेता है। जहां हाल ही में अनुपमा ने उसके गुंडे दोस्तों से पिटने से बचाया था वहीं अनुज कपाड़िया ने अपनी कंपनी में काम देकर उसकी मदद करने की कोशिश की।

फिर डोल गया पारितोष का ईमान, करेगा चोरी

अनुपमा बार-बार तोषू को यह चेतावनी देती रही है कि अबकी बार कुछ गड़बड़ ना करे और मन लगाकर काम करे। लेकिन जब पिछले एपिसोड में अनुज कपाड़िया ने पारितोष को जूलरी वाले लॉकर्स की चाभी सौंपी तो उसका ईमान डोल गया। तोषू फौरन यह सोचने लगा कि कैसे वो जूलरी पर हाथ साफ कर सकता है। प्रोमो वीडियो में दिखाया गया था कि तोषू जूलरी चुराकर आरोप अपनी मां पर लगा देगा। लेकिन उसके पहले भी कुछ ऐसा होगा जो अनुपमा का दिल तोड़कर रख देगा।

मां के सिर पर हाथ रखकर कसम खाएगा तोषू

बुधवार के एपिसोड की आखिर में दिखाया गया है कि शुक्रवार के एपिसोड में तोषू अपनी मां के सिर पर हाथ रखकर कसम खाएगा कि अब वो कभी कोई गलत काम नहीं करेगा। अपने बेटे को इतनी बड़ी बात कहते देखकर अनुपमा की आंखें भर आएंगी। लेकिन फिर भी वो अपने बेटे को आगाह करते हुए जवाब देगी। अनुपमा अपने बेटे तोषू से कहेगी, “अबकी बार अगर तूने कुछ गलत किया ना तोषू, तो अनुज, वो गुंडे और पुलिस तो बाद में… सबसे पहले तुझे सबक सिखाएगी तेरी ये मां।”



Source link