Anupama Upcoming Twist: वनराज-लीला के बाद अब तपिश पहुंचेगा अमेरिका, इस बार डिंपल बनेगी आफत की जड़


Anupama Spoiler Alert: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ की कहानी में लगातार आ रहे उतार-चढ़ावों ने टीआरपी के मामले में इसे खूब फायदा पहुंचाया है। लीप के बाद कुछ वक्त के लिए सीरियल टॉप-5 की लिस्ट में नीचे खिसकता नजर आया था, लेकिन अब नए किरदारों और कहानी में आए 5 साल के लीप के बाद अब यह धारावाहिक फिर एक बार नंबर वन की पोजिशन हासिल कर चुका है। अब कहानी को और ज्यादा दिलचस्प बनाते हुए मेकर्स ने कुछ किरदारों को फिर अनुपमा के साथ लाने का फैसला किया है।

फिर एक साथ जुड़ते जा रहे हैं पुराने किरदार

समर की मौत के बाद अनुपमा ने तपिश (टीटू) में अपने बेटे की झलक देखना शुरू कर दिया था। हालांकि अनुज कपाड़िया के साथ अनुपमा का सेपरेशन हुआ और फिर वो अमेरिका आ गई। यहां पर श्रुति, बीजी, यशदीप और यशराज समेत विक्रम कई नए किरदारों से अनुपमा का परिचय हुआ। फिर धीरे-धीरे पुराने किरदारों (अनुज कपाड़िया, आध्या और किंजल-तोषू) से अनुपमा की मुलाकात हुई और अब धीरे-धीरे मेकर्स दोबारा पुराने किरदारों को अनुपमा से मिलाते जा रहे हैं जिससे कहानी को बूस्ट मिलेगा।

वनराज-लीला के पीछे अमेरिका पहुंचेगा टीटू

पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक वनराज शाह और लीला के पीछे-पीछे अब तपिश (टीटू) भी अमेरिका पहुंच जाएगा। जिस तरह अनुपमा ने पहले डिंपल और समर के रिश्ते का सपोर्ट किया था, उसी तरह अब वह तपिश और डिंपल के रिश्ते का पक्ष लेगी। वहीं वनराज शाह और लीला इस रिश्ते के खिलाफ खड़े होंगे जिसकी वजह से दर्शकों को जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा।

अनुपमा और तपिश की जोड़ी करेगी कमाल

मालूम हो कि तपिश डिंपल और वनराज शाह दोनों के सामने खुलकर अपने दिल की बात कह चुका है। अब धीरे-धीरे डिंपल को भी अपने लिए आवाज उठाने का कॉन्फिडेंस मिलने लगा है। कहानी में ट्विस्ट तब आया, जब डिंपल को पता चला कि पाखी भी अधिक से प्यार करती है। पाखी जहां डिंपल को अपने रास्ते का रोड़ा समझने लगी है वहीं वनराज शाह को तपिश के किसी भी सूरत में उनके घर का हिस्सा बनने पर सख्त ऐतराज है। अब देखना होगा कि अनुपमा और तपिश के फिर साथ आने पर कहानी क्या मोड़ लेगी।



Source link