अजय देवगन की 'शैतान' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़ – India TV Hindi


Shaitaan Box Office Collection Day 1 ajay Devgn r madhavan jyothika film earn more than 15 crore - India TV Hindi

Image Source : INSTAGRAM
अजय देवगन की ‘शैतान’ का कलेक्शन

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर ‘शैतान’ 8 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ‘शैतान’ का जब से टीजर रिलीज तब से ही लोगों के बीच इस फिल्म को देखने का बज बना हुआ है। इस फिल्म में भी काला जादू का खेल देखने को मिला है। अजय देवगन और ज्योतिका फिल्म में इस काले जादू और शैतान का सामना करते नजर आए हैं। वहीं ब्लैक मैजिक करने वाला ये शैतान कोई और नहीं आर माधवन ही हैं। अजय देवगन की ‘शैतान’ ने एडवांस बुकिंग में अच्छा खासा कलेक्शन करने के बाद अब पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है।  ‘शैतान’ का पहले दिन का कलेक्शन सामने आ चुका है।

शैतान पहले दिन का कलेक्शन

सुपरनैचुरल थ्रिलर फिल्म ‘शैतान’ शुक्रवार को थिएटर में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को लोगों से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर डबल डिजिट में ओपनिंग की है। सुपरनैचुरल थ्रिलर में अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन लीड रोल में हैं। ‘शैतान’ ने पहले दिन भारत में सभी भाषाओं में लगभग 15.50 करोड़ रुपये की कमाई की। शुक्रवार, 08 मार्च, 2024 को शैतान की कुल मिलाकर 25.70% हिंदी ऑक्यूपेंसी थी।

फिल्म शैतान के बारे में

बता दें कि विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘शैतान’ 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इस फिल्म को अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा अजय की इस साल 5 और बड़ी फिल्में रिलीज हो रही है। अजय देवगन की इन फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  

अजय देवगन का वर्कफ्रंट

फिल्म ‘शैतान’ के बाद अजय देवगन की फिल्म ‘औरों में कहां दम था’ और ‘मैदान’ अप्रैल में रिलीज हो रही है। इसके अलावा फिल्म ‘सिंघम अगेन’ अगस्त और फिल्म ‘रेड 2’ नवंबर में रिलीज होने वाली है। आर माधवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो शशिकांत की क्रिकेट ड्रामा, ‘टेस्ट’, ‘अधिष्ठासली’ और ‘जीडी नायडू बायोपिक’ भी पाइपलाइन में हैं।

ये भी पढ़ें:

सामंथा रुथ प्रभु का मुश्किल दिनों पर छलका दर्द, कहा- ‘नफरत होने लगी थी…’

सिद्धार्थ मल्होत्रा पहुंचे काशी विश्वनाथ मंदिर, महाशिवरात्रि 2024 के महोत्सव में हुए शामिल

माधुरी दीक्षित ने महाशिवरात्रि 2024 पर शेयर किया स्पेशल वीडियो, फैंस को दी शुभकामनाएं

Latest Bollywood News





Source link