Google Pay से रोजाना 100 रुपये कमाने का मिल रहा मौका, फटाफट जानें आसान तरीका – Times Bull




googlepay1574739238506png

नई दिल्ली: वर्तमान के इस आधुनिक युग के दौरान हम कई तरह की चीजों का इस्तेमाल करते हैं। लेकिन इसको लेकर पैसा कमाई करने का भी फायदा दिया जा रहा है। वहीं आपको लाखों की कमाई करने का भी मौका दिया जा रहा है। दरअसल, इन एप में भी आपको मालामाल होेने का मौका मिल रहा है। जिसका मतलब ये माना जाता है कि ये लेनदेने काफी आसान माना जा रहा है।

गूगल पे के माध्यम से ऐसे कमाई करने का मिल रहा है मौका

गूगल पे का इस्तेमाल सिर्फ आप पैसे वाला लेन देन ही नहीं बल्कि इस पर गेम भी खेल कर आपको फायदा हो जाता है। जिसके लिए बात की जाए तो एटीएम या डेबिट कार्ड रहना जरुरी रहता है, जिससे आप अपने बैंक अकाउंट गूगल पे अकाउंट से लिंक करने के बाद फायदा ले सकते हैं।

गूगल पे पर जब भी हम ट्रांजैक्शन करने जा रहे हैं तो कुछ रिवार्ड का मौका मिलने वाला है। जिस पर हमें कैशबैक की सुविधा भी मिलने जा रही है। लेकिन इसके अलावा भी आप रिफ्रेश एंड अर्न की मदद से भी आपको रोजाना कमाई का मौका मिल जाता है। आपको सबसे पहले रिफ्रेश एंड अर्न पर क्लिक करके लिंक का ईमेल आ जाता है।

टेलीग्राम या व्हाट्सएप से अपने दोस्तों को शेयर किया जा सकता है। जिसके बाद आपके दोस्त और परिवार वाले लोगों द्वारा भेजे गए फोन की मदद से भेजा सकता है तथा ट्रांजैक्शन भी कर रहे हैं तो सुविधा मिलने जा रही है।

गूगल पे पर रेफरल कोड की मदद से पैसा कमाई का मौका मिल रहा है। दरअसल एप के द्वारा आपको ये रेफरल कोड भी दिया जा रहा है। जिसका इस्तेमाल करके आप महंगी कंपनियों में बड़ा डिस्काउंट पाने के बाद फायदा ले सकते हैं।

बता दें गूगल की बात करें तो आप अपना मोबाइल रीचार्ज और हर महीने के साथ बिल भुगतान की सुविधा मिलने जा रही है।अब आप जी भरकर शॉपिंग करने के साथ फायदा मिलना शुरु हो जाता है। गूगल पे इन सभी भुगतानों पर आपको भारी डिस्काउंट तथा कैशबैक भी देने जा रहा है।





Previous articleडील ऑफर!  22,000 रूपये के डिस्काउंट में बिक रहा  Realme का लेटेस्ट फोन, जल्दी खरीदें है सौदे का फायदा
Avatar photo




Source link