मॉडल ने किया ऐसा रैंप वॉक, खड़े होते ही खींच लिया टेबलकवर; फिर खाना-पीना, जूठे बर्तनों को गिराकर किया शो स्टॉप


आपने टीवी, सोशल मीडिया या फिर सामने से फैशन शो का नजारा कई बार देखा होगा. जिसमें अक्सर डिज़ाइनर्स की तैयार की गई अलग अलग तरह की ड्रेसेस पहन कर रैंप वॉक करती है. कई बार हाई हील्स और तामझाम वाले कपड़े पहनने के चलते मॉडल्स रैंप पर ही धराशायी होती भी नजर आईं हैं. लेकिन इस बार तो रैंप वॉक में मॉडल ने अपने साथ साथ उस टेबल पर रखे कवर को भी घसीट लिया, जिसपर सेकंड भर पहले वो खाना पीना कर रही थी.

इंस्टाग्राम di_vsn पर एक कोपेनहेगेन में हुए फैशन शो का वीडियो वायरल हो रहा है, जहां फैशन शो का अनोखा और अजीबोगरीब अंदाज देखने को मिला. मॉडल ने टेबल कवर का ड्रेस पहनकर जैसे ही चलना शुरू किया. टेबल पर रखे सारे सामान को गिराते हुए वो रैंप वॉक करती चली गई. रैंप वॉक की ऐसी एंडिंग आपने शायद ही कभी देखी होगी.

ऐसा फैशन शो जिसे देख कहेंगे “Dressed for Disaster”
कोपेनहेगन में हुए फैशन शो की थीम थी “Dressed for Disaster” यानि “आपदा के लिए तैयार”. और मॉडल ने जिस तरह से शो की एंडिंग की, वो वाकई किसी डिज़ास्टर से कम नहीं था. डिज़ाइनर ने बहुत सोच समझकर शो स्टॉपर की थीम चुनी थी. जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच ही लिया. वीडियो में मॉडल की ड्रेस को टेबलकवर के साथ जोड़कर बनाया गया था, जिसका नतीजा ये हुआ कि जैसे ही उसने उठकर चलना शुरू किया, टेबल पर रखा सारा सामान गिरता पड़ता रहा और मॉडल इन सबको पीछे छोड़ आगे बढ़ गई.

Tags: Ajab Gajab news, Designer clothes, Fashion, Khabre jara hatke, Model, Weird news





Source link