Xiaomi Smart Door Lock की बिक्री हुई 18.01 मिलियन के पार, जानें सबकुछ


Xiaomi ने हाल ही में बिक्री का डाटा शेयर किया है, जिसमें 2023 के दौरान Xiaomi Smart Door Lock की बिक्री 18.01 मिलियन से पार हो गई है। इस डेटा के साथ साल-दर-साल बिक्री में महत्वपूर्ण ग्रोथ का संकेत मिलता है। इससे पता चलता है कि Xiaomi बाजार में बिक्री के मामले में टॉप पर है। यहां हम आपको शाओमी स्मार्ट डोर लॉक के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Xiaomi Smart Door लॉक की कीमत

शाओमी स्मार्ट डोर लॉक सीरीज की कीमत 799 युआन (लगभग 9,349 रुपये) से 2,999 युआन (लगभग 35,091 रुपये) के बीच हैं। Xiaomi को उम्मीद है कि उसके स्मार्ट डोर लॉक की बिक्री में बढ़ोतरी रहेगी। कंपनी को स्मार्ट डोर लॉक बाजार में अपनी मौजूदा हिस्सेदारी को पार करने की उम्मीद है।

चीन की स्मार्ट डोर लॉक की ऑनलाइन ई-कॉमर्स साइट पर बिक्री 4.31 मिलियन यूनिट थी, जिसमें 2022 से 45 प्रतिशत सुधार है। ऑनलाइन नए ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर 1.5 मिलियन बिक्री हुई, जिसमें बीते साल की तुलना में 70% सुधार हुआ है। बिक्री की मात्रा और रेवेन्यू के मामले में बाजार में टॉप 3 कंपनी Xiaomi, Deschmann और Cadiz थी।

सेल्स इंफॉर्मेशन के अनुसार, Xiaomi सभी ऑनलाइन चैनल पर लगभग 15 प्रतिशत की हिस्सेदारी के साथ बाजार में टॉप पर है। रिपोर्ट से पता चलता है कि प्रोडक्ट लागत-प्रभावशीलता और स्मार्ट एक्सपीरियंस के मामले में Xiaomi के पास बढ़त है। ब्रांड ने बड़े स्तर पर मौजूदा इंटरनेट यूजर्स को भी जोड़ा है, जिसका फायदा अपने स्मार्ट डोर लॉक की पेशकश के साथ उठाया है। नई रिपोर्ट ने Xiaomi के अनुमान को भी सही बताया है कि यह 2023 के आखिर तक स्मार्ट डोर लॉक बिक्री में टॉप कंपनी होगी।

Xiaomi Smart Door लॉक सीरीज में शाओमी फुल ऑटोमैटिक स्मार्ट डोर लॉक, शाओमी फुल ऑटोमैटिक स्मार्ट डोर लॉक प्रो, शाओमी स्मार्ट डोर लॉक ई10, शाओमी स्मार्ट डोर लॉक 1एस और शाओमी फेस रिकग्निशन स्मार्ट डोर लॉक एक्स शामिल हैं। Xiaomi के पास ग्राहकों के बड़े स्तर को कवर करने के लिए प्रोडक्ट की एक बड़ी रेंज है।
   



Source link