रोहित 200वें मैच में नहीं खोल पाए खाता, ट्रोलर्स ने सोशल मीडिया पर काट दिया हल्ला


Rohit Sharma- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
Rohit Sharma

PBKS vs MI: IPL 2023 का 46वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला जा रहा है। इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। लेकिन पंजाब के बल्लेबाजों ने इस फैसले को गलत साबित कर दिया और बोर्ड पर 214 रन लगा दिए। मुंबई की हालत और भी खराब तब हो गई जब उनके कप्तान रोहित शर्मा पहले ही ओवर में बिना खाता खोले आउट हो गए। 

रोहित का नहीं खुला खाता

रोहित शर्मा पहले ओवर की तीसरी ही गेंद पर आउट हो गए। ये रोहित का मुंबई इंडियंस के लिए 200वां मुकाबला था। लेकिन वो इसमें पूरी तरह फेल रहे। जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। उन्हें लोग जमकर डक पर आउट होने के लिए लपेट रहे हैं। रोहित ने शायद खुद भी ये नहीं सोचा होगा कि उनके लिए ये खास मुकाबला इस तरह खत्म होगा। रोहित को लेकर तरह-तरह के मीम्स से ट्विटर भर चुका है।

रोहित के नाम दर्ज हुआ ये रिकॉर्ड 

पंजाब किंग्स के खिलाफ स्टार बल्लेबाज रोहित शर्मा तीन गेंदों में एक भी रन नहीं बना सके और डक पर आउट होकर पवेलियन लौट गए। इसी के साथ वह आईपीएल में सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने वाले संयुक्त रूप से पहले खिलाड़ी बन गए हैं। वह आईपीएल में 15 बार जीरो पर आउट हो गए हैं। उनके साथ मंदीप सिंह, दिनेश कार्तिक और सुनील नरेन भी आईपीएल में 15 बार जीरो पर आउट हुए हैं। 

IPL में सबसे ज्यादा बार जीरो पर आउट होने वाले खिलाड़ी: 

रोहित शर्मा- 15 बार 


मंदीप सिंह- 15 बार

दिनेश कार्तिक- 15 बार

सुनील नरेन- 15 बार

पंजाब किंग्स के बल्लेबाजों का कमाल

पंजाब किंग्स टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। जब प्रभसिमरन सिंह सिर्फ 9 रन बनाकर आउट हो गए। इसके बाद शिखर धवन भी 30 रन बनाकर आउट हो गए। मैट शॉर्ट ने 27 रन बनाए। इसके बाद लियाम लिविंगस्टोन ने 42 गेंदों में 82 रन बनाए, जिसमें 7 चौके और 4 लंबे छक्के शामिल थे। जितेश शर्मा ने उनका शानदार तरीके से साथ दिया है। जितेश ने 27 गेंदों में 49 रन बनाए, जिसमें 5 चौके 2 छक्के शामिल थे। इन दोनों ही बल्लेबाजों की वजह से पंजाब किंग्स की टीम बड़ा स्कोर बनाने में सफल रही।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link