ऑनस्क्रीन पति Pawan Singh को KISS करती दिखीं Akshara Singh, फैंस के बीच मची खलबली – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Akshara Singh – Pawan Singh Hot Romance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) में एक वक्त ऐसा हुआ करता था जब पवन सिंह (Pawan Singh) के साथ अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी को सबसे अधिक पसंद किया जाता है। जब से पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रिश्ता टूटा है, जब से इनके रास्ते भी अलग हो गए हैं। आपने देखा होगा कि बहुत से स्टार्स ऐसे होते हैं, जो ब्रेकअप होने के बाद भी एक साथ फिल्में करते हैं। लेकिन, अक्षरा सिंह और पवन सिंह एक दूसरे को देखना भी पसंद नहीं करते हैं।




हालांकि अब भी इनके पुराने भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) सोशल मीडिया पर आये दिन वायरल होते ही रहते हैं। इस जोड़ी ने भोजपुरी जगत को कई सुपरहिट फिल्में दी है। इसी बीच भोजपुरी फिल्म सत्या (Satya) का गाना मोहब्बत कर गईल अँखिया (Mohabbat Kar Gail Ankhiya) इस समय यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन


गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक दूजे के साथ रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा आज भी खूब पसंद किया जा रहा है, तभी गाने को 1.1 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये गाना काफी पुराना है। गाना ‘मोहब्बत कर गईल अंखियां’ को वेव म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

– Advertisement –





आपको बता दें कि गाने को आवाज खुद पवन सिंह ने दी है, जबकि गाने के बोल Vibhaker Pandey ने लिखें हैं और म्यूजिक Chhote Baba ने दिया है। गाने के वीडियो में अक्षरा सिंह येलो और पिंक कलर की साड़ी में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।



एक्ट्रेस की सादगी को बहुत ही ज्यादा पसंद भी किया जा रहा है। गाने के वीडियो में जैसा की आप देख सकते हैं पवन सिंह एक्ट्रेस अक्षरा सिंह खूब प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं।



Source link