अब मंहगे पेट्रोल से नहीं कटेगी जेब! 1999 रुपये के EMI पर मिल रही 110 kmpl माइलेज वाली TVS बाइक – Times Bull


नई दिल्ली: TVS sport Finance Plan: पिछले कुछ सालों के लोगों के मंहगाई से पॉकेट पर भारी असर देखा जा रहा है, जिससे हर कोई परेशान है। वही कम आय वाले लोगों के लिए तो और भी मंहगाई भारी असर डाल रही है। जिससे ऑफिस, बिजनेस या घर के कामकाज के लिए ऐसी गाड़ियों को खरीदना चाहते हैं, जो कम कीमत में मार्केट में सबसे ज्यादा माइलेज देती है।

आप को बता दें कि लगभग हर कंपनी की बाइकें हैं जो एक खास माइलेज का दावा करती है। वही टीवीएस कंपनी की ऐसी कई बाइकें हैं जिनकी कीमत कम होती है और ज्यादा का माइलेज देती है। जिसमें से टीवीएस स्पोर्ट बाइक भी खास है। कंपनी नेटीवीएस स्पोर्ट का नया वेरिएंट बाजार में लांच किया है। कंपनी ने टीवीएस स्पोर्ट में कई update किये हैं। जिसमें नए और अपडेट फीचर्स के साथ इंजन शामिल हैं। कंपना का दावा है, कि ये बाइक का माइलेज पहले से भी बढ़ गया है।

टीवीएस स्पोर्ट किक स्टार्ट अलॉय व्हील वेरिएंट की कीमत

टीवीएस स्पोर्ट का किक स्टार्ट अलॉय व्हील वेरिएंट की कीमत 61,537 रुपये है। यहां BIKEDEKHO पर दिए गए फाइनेंस प्लान की डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के मुताबिक हम जानकारी को बता रहे हैं।

टीवीएस स्पोर्ट में मिल रहा आकर्षक फाइनेंस प्लान

BIKEDEKHO के डाउन पेमेंट और ईएमआई कैलकुलेटर के हिसाब से टीवीएस बाइक खरीदने पर न्यूनतम डाउन पेमेंट चुकानी होगी जो 6,838 रुपये बनेगी। इसके बाद आपको हर हर महीने 2,201 रुपये की ईएमआई चुकानी होगी। बैंक लोन राशि पर  9.7 प्रतिशत वार्षिक दर से ब्याज लेगा। ग्राहको के सहुलियत के हिसाब  यहां पर लोन की अवधि 36 महीने होगी।

टीवीएस स्पोर्ट में मिल रहा आकर्षक फाइनेंस प्लान की जानकारी जानने के बाद में आप को यहां पर बताते हैं। इस बाइक के इंजन से लेकर इसकी माइलेज तक पूरी डिटेल।

टीवीएस स्पोर्ट का माइलेज और इंजन

माइलेज को लेकर कंपनी दावा करती है कि ये टीवीएस स्पोर्ट 110 kmpl का माइलेज देती है। इस दमदार माइलेज के लिए कंपनी ने टीवीएस मोटर्स  में सिंगल सिलेंडर वाला 109.7 सीसी का इंजन दिया है। यह इंजन 8.29 पीएस की पावर और 8.7 एनएम का पीक टॉर्क जनरेट करता है। इस इंजन के साथ 4 स्पीड गियरबॉक्स को दिया गया है। बाइक के ब्रेकिंग सिस्टम की बात करें तो कंपनी ने इसके फ्रंट और रियर दोनों व्हील में ड्रम ब्रेक को लगाया है।



Source link