सोमवार को भारत में Oppo और DSLR को मात देने आ रहा 108MP कैमरा वाला फोन, लड़कियां हुईं बावली – Times Bull


नई दिल्ली। यदि आप खुद के लिए नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे हैं, तो दो दिन तक और इंतजार कर लें। क्योंकि, भारतीय मार्केट में 6 फरवरी को एक बेहद ही शानदार स्मार्टफोन एंट्री लेने वाला है। इस फोन के फीचर्स बेहद ही जबरदस्त हैं। यह फोन 108MP ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 5,000mAh की बैटरी और स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट से लैस होगा। अब आप सोच रहे होंगे कि भाई ऐसा कौन सा हैंडसेट है, जो इतने सारे खासियत के साथ आने वाला है।

तो आपको बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनी पोको ने आधिकारिक तौर पर आगामी पोको एक्स5 प्रो (Poco X5 Pro) के लॉन्च की पुष्टि की है। इस मोबाइल फोन को भारत में सोमवार यानी 6 फरवरी को लॉन्च किया जायेगा। हैंडसेट पिछले साल के पोको एक्स4 प्रो 5जी का उत्तराधिकारी होगा। पोको ने एक टीज़र वीडियो जारी किया है जिसमें ब्रांड के नए एंबेसडर क्रिकेटर हार्दिक पांड्या स्मार्टफोन का प्रमोशन करते हुए नजर आ रहे हैं। तो आईये हैंडसेट के संभावित फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

Poco X5 Pro के लीक फीचर्स

कंपनी ने पुष्टि की है कि X5 प्रो में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जायेगा, जिसमें 108MP का प्राइमरी सेंसर मौजूद होगा। अन्य दो सेंसर का अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। खबरों की मानें तो 8 MP का दूसरा सेंसर और 2 MP का तीसरा सेंसर दिया जा सकता है। अब प्रोसेसर की बात करें तो फोन में स्नैपड्रैगन 778G चिपसेट देखने को मिल सकता है। फोन में 120Hz AMOLED डिस्प्ले होने की बात भी कही जा रही है। फोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी के साथ 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है।

 

पोको एक्स5 प्रो के समान डिज़ाइन और कलर स्कीम के साथ रेडमी नोट 12 स्पीड एडिशन का रीबैज वर्जन होने की उम्मीद है। खबरों की मानें तो Poco X5 5G स्मार्टफोन Redmi Note 12 5G का रीब्रांडेड होगा। ये स्नैपड्रैगन 695 SoC प्रोसेसर और 48MP कैमरा सेटअप द्वारा संचालित होगा। डिवाइस में 120Hz AMOLED डिस्प्ले और 33W फास्ट चार्जिंग होने की उम्मीद है। इसके अलावा Poco X5 Pro स्मार्टफोन के 6GB रैम और 128GB स्टोरेज, और 8GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 21,000 रुपये से 23,000 रुपये की रेंज के बीच हो सकती है।

POCO X4 Pro 5G पर तगड़ी छूट

अभी फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale का आयोजन किया गया है, जिसमें हर बार की तरह कई कंपनियों के स्मार्टफोन को भारी बचत के साथ बेचा जा रहा है। यदि आपको पुराना फोन खराब होने की हालात में है, तो आपको जरा भी चिंता करने की जरुरत नहीं है। क्योंकि फ्लिपकार्ट सेल के दौरान POCO X4 Pro 5G को कई आकर्षक ऑफर के तहत लिस्ट किया गया है। फोन को 31 % डिस्काउंट के साथ ₹16,499 में लिस्ट किया गया है, इस तरह आप ₹7500 तक की बचत कर सकते हैं। मिलने वाले अन्य ऑफर की बात कर करें तो ₹15,700 तक का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। इतना ही नहीं आप चाहें तो फोन को हर महीने ₹2,750 नो कॉस्ट EMI के तहत भी खरीद सकते हैं।

 





Source link