OMG:गुस्‍से में अजगर का सिर दांत से काट डाला, महिला से हुआ था झगड़ा, अब मिलेगी सजा


लोग सांपों के पास जाने से डरते हैं क‍ि कहीं उन्‍हें काट न ले. पर अमेरिका में एक शख्‍स ने अजगर को अपनी दांतों से काट डाला. इतनी तेज काटा कि अजगर का सिर धड़ से अलग हो गया. आप जानकर और भी हैरान होंगे कि इस शख्‍स का कुछ देर पहले एक मह‍िला के साथ झगड़ा हुआ था, जिसकी वजह से वह बुरी तरह भड़का हुआ था.

हैरान करने वाली यह घटना अमेरिका के फ्लोरिडा की है. पुलिस ने 22 वर्षीय इस शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया है. उसके ऊपर आरोप है घरेलू विवाद में उसने एक जानवर की बल‍ि ले ली. इस शख्‍स की पहचान केविन जस्टिन मेयोर्गा के रूप में हुई है. न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट की रिपोर्ट के मुताबिक, सुबह- सुबह करीब 5:30 बजे पुलिस को किसी ने फोन किया कि एक अपार्टमेंट में पत‍ि पत्‍नी बुरी तरह लड़ रहे हैं. कई घंटे से दोनों के बीच तेज बहस हो रही है. इससे पड़ोसी परेशान थे.

अजगर का सिर धड़ से अलग मिला
पुलिस जब पहुंची तो अपार्टमेंट के बाहर एक अजगर का सिर धड़ से अलग पाया. यह देखकर पुलिस भी हैरान रह गई. पुलिस ने दरवाजा खोलने को कहा लेकिन दोनों ने नहीं खोला. इसके बाद मह‍िला की चीख सुनाई देने लगी. पुलिस को लगा कि कहीं कुछ बुरा हो गया है. तभी मह‍िला ने कहा, प्‍लीज दरवाजा तोड़कर अंदर आ जाइए. इसके बाद पुलिसवालों ने लात मारकर दरवाजा तोड़ा और अंदर दाखिल हुए.

पुलिसवालों पर भी किया हमला
पुलिस के पहुंचते ही वह शख्‍स दरवाजे के पीछे छिप गया. यह देख पुलिस ने उसे हाथ ऊपर उठाकर बाहर आने का आदेश दिया पर उसने इनकार कर दिया. इसके बाद अध‍िकारियों ने उस पर टेजर का प्रयोग किया लेकिन उसे पकड़ नहीं सके. जब उस अधिकारी ने उसे हिरासत में लेने की कोशिश की तो इस शख्‍स ने एक अध‍िकारी के चेहरे पर हथकड़ी से हमला कर दिया. लेकिन पुलिस मेयोर्गा को टांगों में जकड़ कर अंततः गिरफ्तार करने में सफल रही.

जेल भेजा गया
एक बार जब उसे हथकड़ी लगाई गई, तो महिला ने कथित तौर पर अधिकारियों को बताया कि मेयोर्गा ने एक बहस के दौरान अपने पालतू अजगर का सिर काट लिया. पुलिस को सामने के दरवाजे के पास सांप और उसका कटा हुआ सिर मिला, जिसके बाद उन्होंने मेयोर्गा को स्थानीय जेल में डाल दिया. 32 वर्षीय अब मारने के इरादे से पशु क्रूरता, झूठे कारावास और गिरफ्तारी का विरोध करने के आरोपों का सामना कर रहा है. पोस्ट के मुताबिक, उन्हें 15,000 डॉलर के बॉन्ड पर रखा गया है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Viral news, Weird news



Source link