TV के मशहूर एक्टर और ‘नागिन’ फेम Arjun Bijlani अस्पताल में भर्ती, इंस्टाग्राम पर शेयर किया अपडेट


अर्जुन बिजलानी हमारे देश के सबसे लोकप्रिय होस्ट और टेलीविजन अभिनेताओं में से एक हैं। उन्हें मिले जब हम तुम, नागिन, कवच, इश्क में मरजावां और अन्य शो में उनकी उपस्थिति के लिए जाना जाता है। उन्होंने कई रियलिटी शो भी होस्ट किए हैं। रूहानियत अभिनेता ने पिछले कुछ वर्षों में इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाई है। वह एक उत्साही सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और उनके बड़ी संख्या में अनुयायी हैं। अभिनेता ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर साझा किया था कि वह अस्पताल में भर्ती हैं।

अर्जुन बिजलानी ने सोशल मीडिया पर अपने अस्पताल के बिस्तर की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने अपने इंजेक्शन वाले हाथ की झलक दिखाते हुए लिखा, ‘जो होता है अच्छे के लिए होता है।’ ज़ूम की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन बिजलानी को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दर्द के कारण अर्जुन सेट पर भी नहीं गए। इसके अलावा अर्जुन ने ज़ूम से बातचीत में अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया। उन्होंने कहा, ‘मेरे पेट में बहुत दर्द हो रहा था, जिसके चलते मैं अस्पताल में भर्ती हूं… आगे की हेल्थ अपडेट एक्स-रे के बाद ही पता चलेगी।’

इस बीच, काम के मोर्चे पर, अर्जुन बिजलानी वर्तमान में टीवी शो प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह एक डॉक्टर शिव की कहानी बताती है, जो अपने अतीत में हुई घटनाओं के कारण भावनात्मक रूप से दूर हो गया है। उसका रास्ता एक अनाथ शक्ति से मिलता है, जो टूटे हुए लोगों को पालने-पोसने में अच्छा है।

शो में निक्की शर्मा, परिणीता बोरठाकुर, गौरव वाधवा, रेवा कौरसे, निमिषा वखारिया और वृषभ खड़तले भी शामिल हैं। इस शो का प्रीमियर पिछले साल 3 जुलाई को हुआ था और यह चैनल के लोकप्रिय शो ‘प्यार का पहला नाम राधा मोहन’ का स्पिन-ऑफ है।





Source link