प्रियंका चोपड़ा की चचेरी बहन मीरा की शादी का कार्ड वायरल, जानें कब लेंगी बॉयफ्रेंड के साथ सात फेरे


मीरा चोपड़ा प्रसिद्ध अभिनेत्रियों में से एक हैं और उन्होंने बॉलीवुड और तमिल सहित कई फिल्मों में अभिनय किया है। मीरा चोपड़ा इस समय सही कारणों से सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड रक्षित केजरीवाल से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनकी शादी के कार्ड की तस्वीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

कार्ड में दी गई जानकारी के अनुसार, शादी का जश्न जयपुर-दिल्ली हाईवे पर ब्यूना विस्टा लक्ज़री गार्डन स्पा रिज़ॉर्ट में होगा। शादी के फंक्शन दो दिनों तक चलेंगे। प्री-वेडिंग सेरेमनी 11 और 12 मार्च को आयोजित की जाएगी। प्रशंसकों ने जोड़े को बधाई देने के लिए टिप्पणी अनुभाग का सहारा लिया। एक यूजर ने कहा, ‘वाह, कब’. एक अन्य यूजर ने कहा, ‘बधाई हो।’

मेहंदी समारोह 11 मार्च को होगा। इसके बाद, एक कॉकटेल पार्टी होगी जो उसी दिन आयोजित की जाएगी। अगले दिन हल्दी की रस्म होगी और उसके बाद शाम को फेरे होंगे। अपनी चचेरी बहनों प्रियंका चोपड़ा और परिणीता चोपड़ा के बाद, जिनकी शादी राजस्थान में हुई, मीरा चोपड़ा राजस्थान में शादी के बंधन में बंधने की कतार में हैं।

मीरा चोपड़ा ने 2005 में फिल्म अंबे अरुयिरे से डेब्यू किया था। उन्होंने बंगाराम, ली, मरुधमलाई, कलई, वाना, जगनमोहिनी, मारो और ग्रीकु वीरुडु सहित अन्य तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है। उन्होंने गैंग ऑफ घोस्ट्स, 1920 लंदन, सेक्शन 375 और सफेद सहित अन्य हिंदी फिल्मों में भी काम किया है। फिल्मों के अलावा, मीरा चोपड़ा ने द टैटू मर्डर्स, हिचकी और हुकअप्स सहित शो में भी काम किया है।





Source link