‘पाकिस्तानी बॉलर भी नहीं करते ऐसी घटिया हकरत’, KKR के प्लेयर के लिए फैंस ने इस वजह से उगला जहर


KKR Team- India TV Hindi

Image Source : IPLT20.COM
KKR Team

Rajasthan Royals IPL 2023: राजस्थान रॉयल्स ने केकेआर की टीम को 9 विकेट से हरा दिया। इस मैच में यशस्वी जायसवाल ने तूफानी पारी खेली। उन्होंने मैदान के हर तरफ स्ट्रोक लगाए। लेकिन वह अपनी सेंचुरी पूरी नहीं कर पाए और सिर्फ 98 रन बनाकर नॉट आउट रहे। उन्होंने अपनी विस्फोटक बैटिंग से सभी का दिल जीत लिया। उनकी वजह से ही राजस्थान रॉयल्स की टीम मैच जीतने में सफल रही। लेकिन ऐसी केकेआर के स्टार खिलाड़ी ने ऐसी हरकत कर दी, जिससे यशस्वी अपनी सेंचुरी पूरी ना कर पाएं। इसके बाद सोशल मीडिया पर इस प्लेयर को गुस्से का सामना करना पड़ा।

इस खिलाड़ी ने की ऐसी हरकत 

राजस्थान रॉयल्स की पारी का 13वां ओवर केकेआर के गेंदबाज सुयश शर्मा ने फेंका। इस ओवर की आखिरी गेंद पर केकेआर की टीम को जीतने के लिए तीन रनों की जरूरत थी। तब क्रीज पर राजस्थान के कप्तान संजू थे। सुयश ने आखिरी गेंद लेग स्टंप के काफी बाहर फेंकी। जो वाइड हो सकती थी, लेकिन संजू ने बेहतरीन तरीके से गेंद को डिफेंड किया। फिर 14वें की पहली गेंद यशस्वी जायसवाल ने खेली और इस गेंद पर चौका लगाकर राजस्थान को जीत दिलाई। 

फैंस ने लगाई क्लास 

सोशल मीडिया पर फैंस ने सुयश शर्मा की क्लास लगाई है। एक यूजर ने लिखा है कि उन्होंने जानबूझकर वाइड फेंकने की कोशिश की, जिससे यशस्वी अपनी सेंचुरी पूरी ना कर सकें। इस पर भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि यशस्वी शतक ना बना सके, इसलिए वाइड बॉल डालने की कोशिश की गई। ये सही चीज़ नहीं है। उन्होंने कहा कल्पना कीजिए कि पाकिस्तान का एक गेंदबाज कोहली को शतक पूरा करने से रोकने के लिए ऐसा कर रहा है। वही लोग जो ज्ञान दे रहे हैं कि यह बिल्कुल ठीक कैसे है और कुछ मिनटों के बाद ही गेंदबाज ट्रेंड करना शुरू कर देता है। ट्रोलिंग का लेवल ही अलग होता है तब। 

राजस्थान ने जीता मैच 

केकेआर ने राजस्थान रॉयल्स को मैच जीतने के लिए 150 रनों का टारगेट दिया, जिसे राजस्थान की टीम ने आसानी से हासिल कर लिया। राजस्थान के लिए यशस्वी जायसवाल ने 98 रन, संजू सैमसन ने 48 रन बनाए। वहीं, गेंदबाजी में भी युजवेंद्र चहल ने अपने जौहर दिखाए। उन्होंने 4 ओवर में 25 रन देकर 4 विकेट चटकाए। 

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link