YRKKH: ‘ये रिश्ता क्या…’ में एक दूजे से लड़ने पर मजबूर अक्षरा-अभिमन्यु, अबीर है वजह, प्रणाली ने किया रिएक्ट


ऐप पर पढ़ें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Updates: स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। शो में हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda)और प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod), अभिमन्यु और अक्षरा के लीड कैरेक्टर्स से दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं। ये शो टेलीविजन के लॉगेस्ट रनिंग टीवी शोज में से एक है। इस शो ने शुरुआत से ही दर्शको को काफी एंटरटेन किया है, फिर चाहे वो सीरियल का प्लॉट हो, या स्टार्स की परफॉर्मेंस।  शो में आने वाले वक्त में अभिरा की जिंदगी में खूब ड्रामा होगा। 

अब क्या होगा आगे

फिलहाल में ये शो अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव के इर्द-गिर्द घूमता है। हाल ही में प्रसारित प्रोमो में दिखाया गया है कि जब अबीर की असली पहचान परिवार के सदस्यों के सामने आती है, तो मंजरी अपने पोते को उसके असली घर में ले जाने के लिए पक्के इरादे में नजर आती है, जो कि बिरला मैंशन है। अक्षरा और अभिमन्यु को अब अबीर की कस्टडी की लड़ाई लड़नी होगी। प्रोमो में अक्षरा और अभिमन्यु अपनी हैप्पी लाइफ के पलों को भी याद करते दिखेंगे। यह देखना दिलचस्प होगा कि यह कहानी कैसे सामने आएगी और कौन अबीर की कस्टडी की लड़ाई जीतेगा।

क्या बोली प्रणाली राठौर 

शो में अक्षरा की भूमिका निभा रहीं प्रणाली राठौड़ ने कहा, ”अक्षरा अपने किरदार के पूरे सफर में कठिन दौर से गुजरी थी। वह हमेशा अपने परिवार के लिए लड़ी और खड़ी रही, लेकिन इस बार उसे अपने बेटे अबीर के लिए लड़ना पड़ा। अक्षरा के लिए आगे का रास्ता मुश्किल होगा कि वह अबीर के लिए लड़ाई कैसे जीतेगी। अक्षरा इस बार हार नहीं मानेगी, आखिरकार, यह उसके बेटे का सवाल है, मुझे पूरा यकीन है कि अक्षरा सभी बाधाओं से लड़ेगी और इस बार भी जीत हासिल करेगी।’

 

राख से सितारे की तरह चमकेगी अक्षरा

प्रणाली आगे कहती है, ‘ठीक वैसे ही जैसे वह हमेशा राख से उठकर एक सितारें की तरह चमकी है। वह अपना सिर सीधा रखेगी और अपने बेटे को वापस पा लेगी। इस शो में अब दर्शकों को अक्षरा और अभिमन्यु के जीवन में खूब सारा ड्रामा देखने को मिलने वाला है। बता दें, इस शो के निर्माता राजन शाही हैं और अक्सर टॉप 5 टीआरपी में अपनी जगह बनाए रखता है। यह शो स्टार प्लस पर सोमवार से रविवार रात 9.30 बजे प्रसारित होता है। 



Source link