राजेश खन्ना के तंग हालत में बेटी Twinkle Khanna को बेचने पड़े थे मछली और झींगे, लोगों का था ऐसा रिएक्शन – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली : बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार कहे जाने वाले अभिनेता राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) की बेटी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना(Twinkle Khanna) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। भारत में अभिनेत्री के कई चाहने वाले हैं। ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) का फिल्मी सफर कुछ खास अच्छा नहीं रहा। इस वजह से उन्होंने बहुत जल्द ही फिल्मी पर्दे से दूरी बना ली। लेकिन आज के दिनों में अभिनेत्री सोशल मीडिया और अपनी किताबों के जरिए काफी चर्चा में बनी रहती है।

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना और उनके पति बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अक्सर ही अपनी यादों के बारे में बातें करते हुए नजर आते हैं। अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी लोगों को काफी पसंद आती है। लोग इन दोनों को साथ में देखना और सुनना काफी पसंद करते हैं। गौरतलब है कि अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपनी हाजिर जवाब और अंदाज से सभी की फेवरेट बनी हुई रहती है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

इसी सिलसिले में अभिनेत्री ने अपनी पहली नौकरी से जुड़ा हुआ किस्सा शेयर किया है। अभिनेत्री ने बताया था कि उन्हें अपनी पहली नौकरी के दौरान मछली से लेकर झींगे तक बेचने पड़े थे। बकौल अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना उनकी पहली नौकरी उनकी दादी की बहन की कंपनी पर थी।

वह कंपनी एक मछली बेचने वाली कंपनी थी। इस कंपनी में ट्विंकल खन्ना को मछली और झींगे बेचने का काम दिया गया था। इतना ही नहीं ट्विंकल खन्ना को मछली बेचता हुआ देखकर लोगों ने उनसे कई बार सवाल भी किया कि क्या वह मछली बेचने वाली है।

गौरतलब है कि इस शो पर ट्विंकल खन्ना के साथ जॉनी लीवर भी मौजूद थे। इसी कड़ी में जॉनी लीवर ने भी अपनी पहली नौकरी के बारे में बात करते बताया कि उनकी पहली नौकरी पेन बेचने की थी। इसके अलावा वह फिल्मी स्टार की मिमिक्री भी किया करते थे। एक्ट्रेस ने शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक के साथ काम किया हैं।




Source link