#AskSRK:’हीरो या हीरोइन के पिता बनने का प्लान है?’ शाहरुख खान बोले- ‘तुम बाप बनो, मैं…’


ऐप पर पढ़ें

57 साल के शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने फिल्म पठान (Pathaan) में जोरदार एक्शन से दर्शकों का दिल जीता है। शाहरुख खान ने अपनी सिजलिंग फिजीक के लिए भी खूब वाहवाही लूटी। इसके बावजूद जब हाल ही में #AskSRK सेशन के दौरान जब एक फैन ने शाहरुख खान से पूछ लिया कि उनका हीरो या हीरोइन के पिता के रोल करने का क्या इरादा है? तो किंग खान ने अपने जवाब से उसकी बोलती बंद कर दी।

तुम इस तरह हीरो के रोल करोगे या कभी…

शाहरुख खान से एक ट्विटर यूजर ने #AskSRK सेशन के दौरान पूछा, ‘तुम इस तरह हीरो का रोल करोगे या कभी फिल्म में हीरो या हीरोइन के पिता बनने का प्लान है?’ शाहरुख खान अपनी हाजिरजवाबी के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में उन्होंने इस ट्विटर यूजर को जवाब देते हुए लिखा, ‘तुम बाप बनाो, मैं हीरो ही ठीक हूं।’ शाहरुख खान के इस जवाब को उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं।

 

किसी का भाई किसी की जान का बॉक्स ऑफिस

शाहरुख खान ने इस सेशन के दौरान कई फैन्स को जवाब दिए।  हाल ही में पठान में शाहरुख खान और सलमान खान को साथ देखना फैन्स का लिए  किसी ट्रीट से कम नहीं रहा। ऐसे में फैन्स दोनों की अपकमिंग फिल्मों के लिए एक्साइटिड हैं। ऐसे में एक फैन ने शाहरुख से किसी का भाई किसी की जान का बॉक्स ऑफिस प्रीडिक्शन पूछा? ऐसे में शाहरुख ने फैन को इसका जवाब देते हुए लिखा- ‘भाई की पिक्चर है, देखना तो लाजमी है।’

पठान के बाद अब जवान और डंकी में आएंगे नजर

शाहरुख की मोस्ट अवेटिड और कमबैक फिल्म पठान ने धमाका कर दिया है। पठान के बाद शाहरुख खान, फिल्म डंकी और जवान में नजर आएंगे। राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में शाहरुख खान की जोड़ी तापसी पन्नू के साथ बनी है। फिल्म 22 दिसंबर 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इन दोनों फिल्मों के अलावा शाहरुख, निर्देशक एटली के साथ भी फिल्म जवान में नजर आएंगे।जिससे हाल ही में शाहरुख का लुक लीक हो गया है और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। शाहरुख खान की जवान, 2 जून 2023 को हिंदी के साथ ही तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी।

 



Source link