बिकनी वाली कारपेंटर के आगे फीकी है मॉडल्स की खूबसूरती, अदाएं भी बना देंगी दिवाना, क्या आपने देखी बिंदास बढ़ई?


क्या कभी लोग बड़े के प्यार में पागल हो सकते हैं, क्या एक बढ़ई लोगों को अपना दिवाना बना सकती है. आपको यह सब सुनकर अजीब लग रहा है तो आपको एक बार उस बिंदास बढ़ई की तस्वीरें जरूर देखनी चाहिए, जो सोशल मीडिया पर सनसनी बन गई है. वो काम के दौरान अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में रहती है, असल में वो है बिंदास बढ़ई, जो बिकनी में करती है कारपेंटर का काम.

बिंदास बढ़ई जो लोगों को बना लेती है अपना दीवाना. इंस्टाग्राम stainandink पर एक ऐसे कारपेंटर के लाखों दीवाने है जो बिकिनी पहन कर लकड़ी का काम करती है. काम के दौरान उसका ग्लैमरस अंदाज लोगों को चौंका भी देता है, कई लोग पहनावे के चलते महिला कारपेंटर को ट्रोल भी करते हैं मगर वो उन सब को करारा जवाब देकर बेफिक्र रहती है.

बिकिनी वाली बिंदास बढ़ई
हमारा दावा है कि आपने अब तक ऐसा बढ़ई यानी कारपेंटर कभी नहीं देखा होगा, जो काम के दौरान भी ऐसा लगे कि लोग बस उसे ही देखना चाहें. बात उस महिला की हो रही है जो पेशे से कारपेंटर है और लकड़ी का काम करने के दौरान वो इतना ग्लैमरस अंदाज अपनाती है कि लोग काम छोड़ बस उस पर ही फोकस करने लगते हैं. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर उस महिला बढ़ई के लाखों फैन्स हैं, जो उसकी बिंदास तस्वीरों पर जमकर तारीफ करते हैं. हालांकि बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो बिंदास कपड़ों वाली कारपेंटर को बिकिनी में काम करता हुआ देखकर ट्रोल भी करते हैं. मगर वो इन सबसे बेफिक्र रहती है. Woodbunny नाम से इंस्टाग्राम पर पहचानी जाने वाली महिला कारपेंटर खुद को ‘वुड वर्किंग इंफ्लूएंसर’ कहती है. जहां उसके करीब 4 लाख फॉलोवर्स हैं.

Tags: Ajab Gajab news, Car, Khabre jara hatke, Social media influencers, Viral on Internet





Source link