अम्मा के पर्स में रखा गुलाबी वाला 20 कानोट तो 4 लाख रुपये में आज ही बेच डाले, जानिए जरूरी बातें – Times Bull


नई दिल्लीः इन दिनों वैश्विक बाजार में पुराने नोट और सिक्कों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसेक बदले लोगों को लाखों रुपये कमाने का मौका मिल रहा है। अगर आपके पास रकम कमाने का कोई जरिया नहीं तो फिर अब टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। अब पुराने 20 के नोट के बदले लोगों को 5 लाख रुपये कमाने का मौका मिल रहा है। इस नोट की पांच लाख रुपये में खूब धड़ाधड़ सेल हो रही है, जिससे तमाम लोग मोटी रकम कमाने में सफल भी हुए हैं। इस नोट की सेल के लिए कंपनी की ओर से कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना जरूरी होगा। अगर आपका नोट कंपनी की ओर से तय की गई हैं सभी शर्तों को पूरा करते हैं तो फिर अब बिक्री करने में बिल्कुल भी देर नहीं करें।

वैश्विक बाजार में जानिए 20 के नोट की खासियत

वैश्विक मार्केट में 20 के नोट की सेल करने के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना होगा। अगर आपका नोट कंपनी की ओर से जारी की गई शर्तों का पालन करता है तो फिर आप बहुत ही खुश किस्मती हैं। सबसे पहले तो 20 के नोट पर आगे की ओर सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है।

इसके बाद इस सीरियल नंबर वाले नोट का रंग गुलाबी होना जरूरी है, जिसकी आप आराम से खरीदारी करने का ख्वाब पूरा कर सकते हैं। इतनी शर्तों के बाद आपको नोट के बदले आराम से 7 लाख रुपये की रकम मिल जाएगी। आप सोच रहे होंगे कि आपके नोट में ऐसा क्या है, जो इतनी मोटी रकम मिल रही है तो फिर यह जानकर हैरानी होगी।

दरअसल मुस्लिम समाज में इस 786 नंबर को बहुत ही पवित्र व लकी माना जाता है, जिसके प्रोडक्ट को लोग खरीदना खूब पसंद करते हैं। लोग इस नोट को खरीकर सुख-समृद्धि और शांति के लिए घर में रखना उचित समझते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप इस नोट की घर बैठे ही बिक्री कर सकते हैं।

अगर आपके पास ऐसे 5 नोट रखे हैं तो फिर आपको आराम से 35 लाख रुपये तक की रकम मिल जाएगी। बिक्री के लिए कुछ जरूरी बातों को जानना जरूरी होगा। आपने अगर शर्तों को ठीक से नहीं जाना तो फिर बिक्री करना मुश्किल होगा।

इसे भी पढ़ेंः सिर्फ 10000 रुपये में अपनी बनाए जबरदस्त फीचर्स और तूफानी इंजन वाली pulsar 160, देखें धमाल ऑफर

जल्द से यहां करें नोट की बिक्री

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में अगर आप नोट की सेल करना चाहते हैं तो फिर आपको अब टेंसन लेने की जरूरत नहीं है। आप बहुत ही आराम से 20 रुपये के गुलाबी नोट की बिक्री कर सकते हैं, जिसके लिए कही भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी। नोट की सेल करने के लिए किसी मार्केट में नहीं बल्कि जनसुविधा केंद्र या अपने मोबाइल से नोट की सेल कर सकते हैं।

बाजार में 20 के नोट को सेल करने के लिए www.ebay.com पर क्लिक करने की जरूरत होगी। फिर होम पेज पर अभी रजिस्टर करने की जरूरत होगी। इसके बाद एक ‘विक्रेता’ के रूप में रजिस्ट्रएशन कराने की जरूरत होगी। इसके बाद यहां एक साफ फोटो लें और इसे साइट पर अपलोड करने की जरूरत होगी।

 



Source link