जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा, वेडिंग वेन्यू से सामने आया वीडियो


ऐप पर पढ़ें

Kiara Advani Sidharth Malhotra Wedding: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी में अब बस कुछ वक्त ही बचा है। कियारा आडवाणी पहले ही राजस्थान के जैसलेमेर पहुंच चुकी हैं, जहां उनकी शादी की रस्में निभाई जानी हैं। शनिवार की शाम को सिद्धार्थ मल्होत्रा भी पहुंच गए। उन्हें जैसलेमेर एयरपोर्ट से निकलते देखा गया। उनके अलावा परिवार के अन्य सदस्य भी एक-एक करके एयरपोर्ट से बाहर निकले। उसके बाद वो वेडिंग वेन्यू सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचे जहां उनका जबरदस्त तरीके से स्वागत किया गया।

जैसलेमेर पहुंचे सिद्धार्थ

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ब्लैक स्वेटशर्ट, मैचिंग ट्राउजर्स और व्हाइट स्नीकर्स पहने थे। उन्होंने ब्लैक कलर की कैप पहनी थी। जैसे ही सिद्धार्थ एयरपोर्ट से बाहर निकले वहां मौजूद पपराजी ने उन्हें बधाइयां दीं। सिद्धार्थ मुस्कुराते हुए अपनी कार में बैठ गए। सिद्धार्थ के पिता भी एयरपोर्ट पर देखे गए। वह व्हील चेयर पर  बैठे थे। एक्टर की मां और भाभी साथ में एयरपोर्ट से निकलीं। उनके अलावा सिद्धार्थ के बड़े भाई को भी पपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया।

 

sidharth malhotra 1675530118

11 1675530169 sidharth malhotra wedding 1675530225 sidharth malhotra wedding 1675530270

परिवार का रिएक्शन

सिद्धार्थ की मां से जब कियारा के बहू बनने पर पूछा तो उन्होंने कहा कि ‘बहुत एक्साइटेड हूं।‘ जब एक पपराजी ने सिद्धार्थ के बड़े भाई से उनका रिएक्शन जानना चाहा तो उन्होंने कहा, नहम सब बहुत एक्साइटेड हैं।‘

एयरपोर्ट से निकलकर सभी गाड़ी में बैठे। सूर्यगढ़ पैलेस में सिद्धार्थ और उनके परिवार ने प्रवेश किया जहां उनका ग्रैंड वेलकम किया गया। 

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज होंगे शामिल

सूर्यगढ़ पैलेस में कियारा और सिद्धार्थ 6 फरवरी को शादी करेंगे। प्री-वेडिंग सेरेमनी 4 और 5 फरवरी को है। शादी में करीबी दोस्त रहेंगे। बॉलीवुड के जो सेलिब्रिटी शादी में पहुंचेंगे उनमें शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, करण जौहर और वरुण धवन हैं। 



Source link