YRKKH Twist: रोहित की होगी ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में धमाकेदार वापसी, शिवम खजूरिया बोले- बहुत बड़ा झटका लगेगा


‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में रूही की जिंदगी में नया ट्विस्ट आएगा। दरअसल, दादी-सा और पौद्दार परिवार के अन्य सदस्यों ने रोहित की मौत स्वीकार कर ली है। उन्होंने रूही को आजाद कर दिया है और दूसरी शादी की इजाज़त दे दी है। ऐसे में बड़ी मां, रूही की दूसरी शादी की तैयारियां कर रही हैं। उन्होंने रूही के लिए लड़का पसंद कर लिया है और रूही को दूसरी शादी के लिए मनाना भी शुरू कर दिया। ऐसे में दर्शकों के मन में बस एक ही सवाल आ रहा है- क्या सच में रोहित की मौत हो गई है? चलिए रोहित का किरदार निभाने वाले अभिनेता शिवम खजूरिया से ही इसका जवाब जानते हैं।

मस्ती, ड्रामा और थ्रिल के साथ वापस आएगा रोहित

शिवम खजूरिया ने बॉलीवुडलाइफ को दिए इंटरव्यू में कहा, “मैं बहुत जल्द वापसी करने वाला हूं। मैं भी आऊंगा और मेरे साथ धमाकेदार ट्रैक भी आएगा। अब देखिए ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में पोद्दार्स ने रोहित की मौत को स्वीकार कर लिया है। लेकिन, टीवी शोज में जब आप अपनों की मौत को स्वीकार कर लेते हैं तभी ट्विस्ट आता है। अब, जब उन्होंने मेरी मौत को स्वीकार कर लिया है, तो जल्द ही ट्विस्ट आएगा। रोहित मस्ती, ड्रामा और थ्रिल के साथ वापस आएगा। थ्रिल भी आएगा और बहुत बड़ा झटका भी लगेगा।”

आने के बाद कैसा होगा रोहित का बर्ताव?

शिवम ने आपनी बात खत्म करते हुए कहा, “रोहित के दिमाग में बहुत-सी बातें चल रही हैं। उसकी पत्नी पौद्दार हाउस चली गई है। उसकी दूसरी शादी होने वाली है। उसका भाई उसकी पत्नी से प्यार करता है। ये सारी बातें रोहित के दिमाग में हैं। लेकिन, उसके दिमाग में ये भी है कि अरमान उसका भाई है और अब रूही उसकी पत्नी है। तो वह किस इरादे से लौटेगा? आने के बाद क्या करेगा? यह देखना दिलचस्प होगा और इसके बारे में ज्यादा चीजें आपको शो में ही देखने को मिलेंगी।”



Source link