50MP फ्रंट कैमरा के साथ लड़कियों को दीवाना बनाने आ रहा Vivo का स्मार्टफोन, बदलेगा अपना रंग – Times Bull


नई दिल्ली, Vivo Y100: वीवो के स्मार्टफोन को मार्केट में खूब पसंद किया जाता है। आपको भारत में वीवो के एक से बढ़कर एक हैंडसेट देखने को मिल जायेंगे। वीवो के मोबाइल फोन्स काफी स्टाइलिश और खूसबूरत डिजाइन के साथ आते हैं। खासकर लड़कियों को वीवो के फ़ोन्स बेहद ही पसंद आते हैं, इसका कारण ये है, क्योंकि इसके कैमरे काफी दमदार होते हैं और DSLR को कड़ी टक्कर देते हैं। यदि आप वीवो के ग्राहक हैं, तो आपके लिए एक खुशखबरी है।

कंपनी बहुत जल्द ही एक नया स्मार्टफोन Vivo Y100 को इस महीने के अंत तक लॉन्च कर सकती है। लॉन्चिंग से पहले हैंडसेट के ज्यादातर फीचर्स लीक्स हो गए हैं। अफवाहों के अनुसार, स्मार्टफोन मीडियाटेक डायमेंसिटी SoC से लैस होगा। इसके अलावा कंपनी का ये फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करेगा। खबरों की मानें तो यह फ़ोन बेहद ही पतला और हल्का होगा, जिसे आप आराम से कैरी कर सकेंगे। कंपनी ने अब आधिकारिक तौर पर स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस को टीज किया है।

वीवो ने वीवो वाई100 स्मार्टफोन के रियर पैनल डिज़ाइन का खुलासा हुआ है। टीज़र से यह भी पता चलता है कि वीवो द्वारा आगामी स्मार्टफोन को कम से कम दो रंग बदलने वाले वेरिएंट के साथ लॉन्च किया जायेगा, जिसमें ब्लैक और गोल्ड कलर मिलेगा।

वीवो वाई100 संभवतः पहला वीवो फोन होगा जो दो रंग बदलने वाले वेरिएंट में आएगा। जबकि वीवो वी23 प्रो और वीवो वी25 प्रो दोनों में ही रंग बदलते थे। पिछले लीक रिपोर्ट्स की मानें तो वीवो का Y100 को केवल 6GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ सिंगल कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया जाएगा। स्मार्टफोन की कीमत भारत में लगभग 27,000 रुपये हो सकती है।

वीवो वाई100: संभावित फीचर्स

फोन में 6-इंच एचडीआर10+ एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है। एंड्रॉयड 13 पर चलने की संभावना है। फ़ोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 एसओसी का इस्तेमाल किया जा सकता है। Vivo Y100 स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर दिया जा सकता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

Vivo X90 and X90 pro Specifications
वीवो एक्स90 और वीवो एक्स90 प्रो में 6.78 इंच की फुल एचडी+ एमोलेड स्क्रीन दिया जा सकता है। 256GB की इंटरनल स्टोरेज और 12GB तक रैम दिया जा सकता है। डिवाइस एंड्रॉइड 12 आउट ऑफ द बॉक्स के साथ शिप होने की उम्मीद है। वीवो एक्स90 और एक्स90 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया का सकता है। जिसमें 50MP सेंसर के अलावा 12MP का अल्ट्रावाइड लेंस और 12MP का पोर्ट्रेट सेंसर दिया जा सकता है।

दूसरी ओर, वीवो एक्स90 प्रो में 50 एमपी का मुख्य कैमरा, 50 एमपी का टेलीफोटो लेंस और 12 एमपी का अल्ट्रावाइड सेंसर देखने को मिल सकता है। वीवो एक्स90 और वीवो एक्स90 प्रो की कीमत 69,221 रुपये से 99,162 रुपये के बीच होगी। हालांकि, भारत में इन गैजेट्स की कीमत के बारे में अभी पता नहीं चला है।

 



Source link