Anupama Spoiler: माया के मायाजाल में फंस रही अनुपमा, अभी भी अनसुलझा है यह एक रहस्य


ऐप पर पढ़ें

Anupama Spoiler Alert: टीवी शो ‘अनुपमा’ की कहानी में इस वक्त कई ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब जानने को दर्शक बेताब हैं। मसलन छोटी अनु की असली मां कौन है? सुषमा का छोटी अनु और माया के साथ क्या रिश्ता है? आखिर माया और सुषमा का अतीत क्या है और छोटी अनु का असली पिता कौन है? इस तरह के ढेरों सवाल हैं जिनके जवाब अपकमिंग एपिसोड्स में मिलने वाले हैं।

छोटी अनु के बर्थडे पर होगा तमाशा

अनुपमा के शनिवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि बा तमाशा देखने की उम्मीद में कपाड़िया हाउस पहुंचेगी। उसे लगेगा कि शायद अनुपमा और माया के बीच झगड़ा होगा और अनुज की इज्जत नीलाम होगी। लेकिन असली तमाशा बा या फिर माया की वजह से नहीं बल्कि अंकुश की वजह से होगा। अंकुश पार्टी के बाद सबको माया का सच बताएगा और जोरदार थप्पड़ भी खाएगा।

माया के मायाजाल में फंस रही अनुपमा

अनुपमा बर्थडे पार्टी में माया को पूरी इंपॉर्टेंस देगी और छोटी को गोद में उठाकर लाने से लेकर स्टेज पर उसके लिए स्पीच देने तक सारे अधिकार देगी। फैन थ्योरीज की मानें तो अनुपमा अब धीरे-धीरे माया के मायाजाल में उलझ रही है। बा पहले भी कई बार यह बात रिपीट कर चुकी है कि ‘माया महाठगनी’।

अभी भी अनसुलझा है यह एक सवाल

सुषमा के आने के बाद अभी भी एक सवाल पूरी तरह अनसुलझा है कि छोटी अनु की असली मां आखिर कौन है। कुछ इंस्टा पेजों पर दावा किया जा रहा है कि माया नहीं बल्कि सुषमा छोटी अनु की असली मां है, असल में माया तो सुषमा की दोस्त है जो कि अनुज कपाड़िया से अपना बदला निकालने के लिए आई है।



Source link