Video: ठंड में साइकिल पर बैठने में हो जाती थी हालत खराब, शख्स ने लगा दी ऐसी जुगाड़, तुरंत गर्म हो गई सीट!


ठंड से बचने के लिए लोग क्या-क्या उपाय नहीं करते हैं. कोई आग जलाकर ठंड को दूर भगाता है तो कोई रजाई में घुसा रहता है. लेकिन कई ऐसे खुराफाती लोग भी होते हैं, जो अपने अजब-गजब अंदाज से ठंड को भगाने की कोशिश करते हैं. ऐसे में जब उनका अंदाज ही अजीबोगरीब हो तो उसका वायरल होना भी लाजिमी है. ऐसा ही एक अनोखा और मजेदार वीडियो (Funny Video) सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें शख्स साइकिल की सीट के नीचे जलती हुई लकड़ियां डाल देता है. इस जुगाड़ (Desi Jugaad) से उसकी सीट गर्म हो गई. ऐसे में ठंड में साइकिल पर बैठने में जहां उसकी हालत खराब हो जाती थी, वो मजे से साइकिल दौड़ाता नजर आता है.

दरअसल, सीट के ठीक नीचे एक डब्बा लगा है, जिसमें एक शख्स जलती हुई लकड़ियों को डाल देता है. साइकिल की सीट भी लोहे की बनी हुई है. ऐसे में जलती हुई लकड़ियों की वजह से वो भी गर्म रहेगी. यानी आप भयानक ठंड में भी जब इस साइकिल को चलाएंगे तो गर्मी का अहसास होगा. इस वीडियो में भी देखा जा सकता है कि कैसे वो शख्स जुगाड़ के बाद साइकिल की ‘ हॉट सीट’ पर बैठकर मजे से चल देता है. हालांकि, देखने में ये साइकिल बच्चों की लगती है. जुगाड़ का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन ये खतरनाक भी है.

सोशल मीडिया पर लोग ठंड से बचने के जुगाड़ वाले इस वीडियो पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं, तो कुछ लोग ज्ञान भी दे रहे हैं. वहीं, कई ऐसे भी लोग हैं, जो मजेदार कमेंट्स करके लोगों का दिल जीत रहे हैं. एक शख्स ने लिखा है कि ठंड में साइकिलिस्ट को अनोखा गिफ्ट, वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि यह क्या बकवास है. तो कोई लिख रहा है कि ये किसका आइडिया था? हालांकि, ये वीडियो कहां का है, इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है.

बता दें कि इस वीडियो को बिग पांडा नाम के यूजर ने शेयर किया है, जिसे 24 लाख लोग फॉलो करते हैं. ऐसे में इतने यूजर बेस वाले अकाउंट से इस वीडियो के शेयर होते ही वायरल होना लाजिमी है. अब तक 4 करोड़ 36 लाख से ज्यादा बार देखे जा चुके इस वीडियो को 6 लाख 43 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. वहीं 6 हजार 6 सौ 34 कमेंट्स आए हैं. हालांकि, ऐसा करना बहुत खतरनाक है. इसकी वजह से शरीर को नुकसान भी हो सकता है. कई लोग भी मजे-मजे में गंभीर परिणाम की चेतावनी दे रहे हैं.

Tags: Ajab ajab news, Khabre jara hatke, OMG





Source link