UP Warriorz vs Mumbai Indians: बल्लेबाजों का चलेगा जादू या गेंदबाज दिखाएंगे कमाल, जाने पिच से मिलेगा किसे फायदा – India TV Hindi


Up Warriorz vs Mumbai Indians Women- India TV Hindi

Image Source : PTI
यूपी वॉरियर्ज बनाम मुंबई इंडियंस विमेंस

विमेंस प्रीमियर लीग (WPL) के दूसरे सीजन का 14वां मुकाबला गतविजेता मुंबई इंडियंस विमेंस टीम और यूपी वॉरियर्स के बीच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। मुंबई इंडियंस की टीम ने अब तक इस सीजन में 5 मैच खेले हैं, जिसमें से उन्हें 3 में जहां जीत हासिल हुई है तो वहीं 2 में हार का सामना करना पड़ा है। मुंबई की टीम को अपने पिछले मुकाबल में दिल्ली कैपिटल्स विमेंस टीम के खिलाफ 29 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। इस वजह से टीम अभी प्वाइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है। वहीं दूसरी तरफ यूपी वॉरियर्स टीम को लेकर बात की जाए तो उन्होंने अब तक इस सीजन एलिसा हीली की कप्तानी में 5 मैच खेले हैं, जिसमें से सिर्फ 2 में ही जीत हासिल करने में कामयाब हो सके हैं, ऐसे में उनके लिए प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदों को जिंदा रखने के लिए इस मुकाबले में जीत हासिल करना बेहद जरूरी है।

बल्लेबाजी के लिए मुफीद हो सकती दिल्ली की पिच

यूपी वॉरियर्स और मुंबई इंडियंस विमेंस टीम के बीच ये मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 7:30 पर दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच की पिच को लेकर बात की जाए तो यहां पर बल्लेबाजों का जादू देखने को मिल सकता है। शुरुआती समय में इस पिच से तेज गेंदबाजों को थोड़ा मदद मिल सकती है, लेकिन इसके बाद यहां पर बाउंड्री छोटी होने की वजह से बल्लेबाजों के लिए रन बनाना काफी आसान हो जाता है। अब तक इस सीजन यहां पर 2 मुकाबले खेले गए हैं, जिसमें पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने मैच को अपने नाम किया है। ऐसे में टॉस की भूमिका काफी अहम रहने वाली है क्योंकि बाद ओस की वजह गेंदबाजी करना आसान नहीं रहेगा। पिछले दोनों मैचों में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम ने इस मैदान पर 192 और 199 रन बनाए हैं। इस मुकाबले के भी हाई-स्कोरिंग रहने की पूरी उम्मीद की जा सकती है।

पिछले मुकाबले में मुंबई को मिली थी यूपी से मात

इस सीजन दोनों ही टीमें दूसरी बार एक-दूसरे के खिलाफ खेलने मैदान पर उतरेंगी, जिसमें पिछले मैच में यूपी ने मुंबई को 7 विकेट से मात दी थी। उस मैच में मुंबई की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 161 रन बनाने में कामयाब हुई थी, जिसके बाद यूपी की टीम ने इस लक्ष्य का पीछा सिर्फ 16.3 ओवरों में ही 3 विकेट के नुकसान पर कर लिया था।

यहां पर देखिए दोनों टीमों का स्क्वॉड

यूपी वॉरियर्स – एलिसा हीली (विकेटकीपर/कप्तान), किरण नवगिरे, चमारी अटापट्टू, ग्रेस हैरिस, श्वेता सहरावत, दीप्ति शर्मा, पूनम खेमनार, सोफी एक्लेस्टोन, अंजलि सरवानी, राजेश्वरी गायकवाड़, साइमा ठाकोर, लक्ष्मी यादव, वृंदा दिनेश, पार्शवी चोपड़ा, सोप्पाधंडी यशश्री, ताहलिया मैक्ग्रा, डेनिएल व्याट, गौहर सुल्ताना।

मुंबई इंडियंस विमेंस – हेले मैथ्यूज, यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), नेट साइवर-ब्रंट, हरमनप्रीत कौर (कप्तान), अमेलिया केर्र, पूजा वस्त्रकार, अमनजोत कौर, एस सजना, हुमैरा काजी, शबनीम इस्माइल, शाइका इशाक, जिन्तिमनी कलिता, प्रियंका बाला, अमनदीप कौर, इस्सी वोंग, कीर्तना बालाकृष्णन, फातिमा जाफर, क्लो ट्रायॉन।

ये भी पढ़ें

VIDEO : चीखते रहे सरफराज खान, रोहित शर्मा ने नहीं सुनी बात, हो गया नुकसान

VIDEO : शुभमन गिल का अद्भुत कैच, याद आया वनडे विश्व कप का फाइनल मुकाबला

Latest Cricket News





Source link