5 के नोट पर छपा ट्रैक्टर तो यहां 18 लाख रुपये में करें सेल, जानिए आसान तरीका – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्लीः मार्केट में इन दिनों पुराने नोट और सिक्कों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिससे हर किसी के चेहरे पर काफई रौनक दिख रही है। आपके पास कोई काम नहीं मोटी इनकम करना चाहते हैं तो फिर बिल्कुल भी देर नहीं करें। आप पुराना नोट और सिक्के बेचकर छप्परफाड़ कमाई का सपना साकार कर सकते हैं, जिसके लिए कुछ जरूरी बातों का द्यान रखना होगा।

आपके पास 5 रुपये वाला नोट रखा है तो फिर बहुत आराम से 6 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं। इस नोट की सेल के लिए कुछ जरूरी शर्तें तय की गई हैं, जिनका पालन करना होगा। इसमें सबसे पहले तो आपके नोट पर सीरियल नंबर लिखा होना जरूरी है। सभी बातों को जानने के लिए आपको नीचे तक आर्टिकल पढ़ना होगा।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन

बिक्री को जानिए 5 के नोट की खासियत

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कई ऐसी वेबसाइट्स हैं जो पुराने नोट की खरीदारी कर रही हैं। आप 5 के नोट को बेचकर मोटी इनकम कर सकते हैं। मार्केट में जिस नोट की डिमांड है उसपर सबसे पहले सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। इसके साथ ही पांच के नोट पर पीछे की ओर ट्रैक्टर चलाते हुए किसान की फोटो छपी होना जरूरी है।

आप सोच रहे होंगे कि इस नंबर में ऐसी कौन सी बात है जो इतनी तगड़ी रकम मिल रही है। दरअसल इस्लाम धर्म में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है, जिसकी खरीदारी करना लोग सुख समृद्धि का प्रतीक समझते हैं। मुस्लिम समाज इस नंबर के नोट को घर में रखना तरक्की का चिन्ह समझते हैं। इसलिए एक नोट के बदले 6 लाख रुपये मिल रहे हैं। इतना ही नहीं आपके पास ऐसे 3 नोट रखे हैं तो 18 लाख रुपये आराम से मिल जाएंगे।

घर बैठे करें नोट की सेल

5 के नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं धक्के खाने की जरूरत नहीं है। आप घर बैठकर नोट की सेल कर सकते हैं। नोट की सेल करने के लिए ई-बे साइट पर जाना होगा। यहां अपना नाम बतौर विक्रेता के रूप में रजिस्टर्ड कराना होगा। इसके लिए आपके पास मोबाइल या लैपटॉप होगा। आपने ऑनलाइन सेल का मौका गंवाया तो फिर अफसोस करना होगा।

 



Source link