Imlie Spoiler: चीनी- अथर्व से टकराएगी इमली? ‘सीता मैया’ करेंगी इच्छा पूरी


ऐप पर पढ़ें

Star Plus show Imlie Spoiler: स्टार प्लस के शो इमली में पांच साल का लीप आ चुका है। शो में अब देखने को मिल रहा है कि चीनी- अथर्व एक साथ रह रहे हैं और उनकी जिंदगी में अथर्व की बेटी कैरी भी है। वहीं दूसरी ओर धैर्य अब भी इमली से प्यार करता है, लेकिन ये अब भी अलग अलग हैं। शो में आने वाले एपिसोड्स में आपको देखने को मिलेगा कि इमली, चीनी- अथर्व एक साथ एक ही मंदिर में मौजूद हैं। अब क्या ये एक दूसरे को देख पाएंगे?

सीता मैया के दरबार में चीनी-अथर्व और इमली

इमली के आने वाले एपिसोड्स में आपको काफी ट्विस्ट देखने को मिलेगा। शो में दिखाएंगे कि पुष्पा और उसके बच्चे की सलामती के लिए इमली मंदिर गई है और सीता मैया से दोनों की सलामती की प्रार्थना करेगी। वहीं उस मंदिर में चीनी और अथर्व भी मौजूद दिखेंगे। शो में दिखेगा कि एक बार जहां चीनी की थाली से गिरी पुष्प माला को इमली उठाएगी तो दूसरी ओर वो करीब करीब अथर्व को मंदिर में देख लेगी। वहीं अथर्व को भी इमली की आवाज सुनाई देगी। लेकिन क्या ये तीनों एक दूसरे के सामने आएंगे, ये तो शो के टेलीकास्ट पर ही पता लगेगा।

पढ़ें: क्या पुष्पा की बचेगी जान? इमली की पास से गुजरेंगे अथर्व और चीनी, ये होगा ड्रामा

इमली में जारी है ड्रामा

आज रात के एपिसोड में भी इमली में काफी ड्रामा देखने को मिलेगा। शो में देखने को मिलेगा कि एक ओर जहां अथर्व, चीनी को लेकर भावुक हो जाएगा तो दूसरी ओर देविका और इमली के ससुर, धैर्य को लेकर बहस करते दिखेंगे। देविका, धैर्य पर आरोप लगाएगी और इमली के ससुर, उसके पक्ष में बात करेंगे। इन सबके अलावा पुष्पा की डिलीवरी के लिए खुद इमली गाड़ी चलाते हुए अस्पताल पहुंचेगी, लेकिन वहां पर उसे अपना पास्ट याद आ जाएगा।



Source link