Imlie Update: क्या पुष्पा की बचेगी जान? इमली की पास से गुजरेंगे अथर्व और चीनी, ये होगा ड्रामा


ऐप पर पढ़ें

Imlie Upcoming Episode written Update: स्टार प्लस के शो इमली में खूब ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो में पांच साल का लीप आ चुका है। इसकी वजह से कहानी काफी आगे बढ़ गई है। शो में दिख रहा है कि एक ओर जहां अथर्व और चीनी एक साथ जिंदगी जी रहे हैं तो दूसरी ओर इमली ने खुद को दूसरे कामों में बिजी कर लिया है। इमली को नहीं पता है कि उसकी बेटी कैरी और अथर्व जिंदा हैं। ऐसे में आज के शो में आपको क्या कुछ देखने को मिलेगा, ये आपको बताते हैं।

अथर्व ने कैसे चुराई थी अपनी बेटी

इमली में आज देखने को मिलेगा कि अथर्व, अस्पताल से अपने बेटी को चुरा लाया है। अथर्व, बारिश के बीचों बीच अपनी नन्हीं बेटी को लेकर भागते नजर आता है और एक घर में घुस जाता है। एक ओर जहां अथर्व की गोदी में उसकी बेटी रो रही होती है तो दूसरी ओर चीनी तभी आ जाती है। अथर्व से इमली बात करते हुए कहती है कि प्लीज मुझे इस बेबी की हेल्प करने दो। 

चीनी और अथर्व होंगे इमोशनल

अथर्व चीनी से कहेगा कि उसे उसकी जरूरत नहीं है और वो खुद अपनी बेटी को संभाल सकता है और पूछता है कि वो यहां क्यों आई है। इस पर चीनी कहती है कि उसे खुद नहीं पता कि वो क्यों यहा हैं, लेकिन वो इस बेटी की मदद करना चाहती है। चीनी, अथर्व से बात करते हुए रोने लगती है। चीनी, काफी भावुक हो जाती है और अथर्व से कहती है कि वो कैसे इसकी अकेले जिम्मेदारी उठाएगी। चीनी कहती है कि उसे बेबी को एक बार गोद में लेने दे और साथ ही कहती है कि वो कभी भी इसकी तुलना इमली से नहीं करेगी।

चीनी की तारीफ करेगा अथर्व

चीनी की बातों को सुनकर अथर्व, चीनी की बातों में आ जाएगा और फिर बेबी को उसे दे देगा। चीनी, बेबी को लेते ही उसे चुप कराने की कोशिश करने लगेगी और कुछ ही देर बार बेबी चुप हो जाती है। ये देखकर अथर्व भावुक हो जाएगा और फिर चीनी को थैंक्यू कहेगा। ये सब कुछ अथर्व याद करेगा, जो पांच साल पहले हुआ था। अथर्व कहता है कि अगर उस रात चीनी नहीं आती तो कैरी को चुप नहीं करवा पाता। अथर्व कहता है कि चीनी ने सिर्फ कैरी ही नहीं बल्कि उसे भी सपोर्ट किया है।

धैर्य की वजह से इमली के ससुर और देविका में नोंकझोंक

वहीं दूसरी ओर धैर्य, इमली के बारे में पूछेगा, जिस पर इमली के ससुर कहेंगे कि खुद क्यों फोन नहीं करते हो? इस पर धैर्य कहेगा कि उसने इमली को हमेशा बच्चों के साथ ही खुश देखा है और उसकी खुशी से बढ़कर उसके लिए कुछ नहीं। इस पर पापा कहते हैं कि जब दिल करे, तो इमली को फोन कर लेना। लेकिन तभी देविका आ जाती है और कहती है कि एक दूसरे आदमी से इमली को जोड़ना चाहते हो। इस पर इमली के ससुर और देविका, अथर्व की मौत और धैर्य पर बात करेंगे।

पुष्पा की जान बचाएगी इमली?

शो में आगे ये भी देखने को मिलेगा कि पुष्पा की डिलीवरी होने वाली है, ऐसे में न सिर्फ एंबुलेंस आने में वक्त लगाती है, बल्कि ड्राइवर भी शिफ्ट ओवर होने की वजह से चला जाता है। ऐसे में इमली खुद गाड़ी चलाने का फैसला लेती है और कहती है- आज एक मां और उसके बच्चे की जिंदगी का सवाल है और पुष्पा को गाड़ी में बैठाकर, खुद गाड़ी अस्पताल ले जानी लगती है। रास्ते में काफी जाम लगा होता है, और वहीं पर अथर्व-चीना भी रहते हैं लेकिन दोनों आपस में टकराएंगे नहीं। पुष्पा के बच्चे के कॉम्पिलेकेशन्स की वजह से इमली को अपना पास्ट याद आ जाएगा।



Source link