Anupama: प्रॉपर्टी हथियाने के लिए बरखा ने तैयार की पूरी फौज, डिंपी के बाद अब भाई अधिक को बनाया मोहरा


ऐप पर पढ़ें

Anupama Spoiler Alert: टीवी शो ‘अनुपमा’ में इन दिनों हर दर्शक को इंतजार है कि कब अनुज कपाड़िया वापसी करेगा। अनुज कपाड़िया और अनुपमा को हराने के लिए बरखा पूरा जोर लगा रही है। वह नहीं चाहती कि अनुज-अनुपमा उस घर में वापस आएं, क्योंकि उसे लगता है कि उनके आते ही उसके हाथ से यह सारा बिजनेस और रॉयल जिंदगी चली जाएगी। बरखा पहले ही पाखी, माया और डिंपल को मैन्युपुलेट कर चुकी है और अब वह अपने भाई अधिक के दिमाग में भी जहर भर देगी।

डिंपी के बाद अधिक को बनाएगी मोहरा

डिंपी के बाद अब बरखा ने अधिक को भी अपना मोहरा बनाने का फैसला किया है। बुधवार के एपिसोड में आप देखेंगे कि बरखा पैनिक होती नजर आएगी कि उसके हाथ से सब कुछ छिनने की कगार पर है। उधर मुंबई में माया अनुज को इमोशनल ब्लैक मेल करने की कोशिश करेगी और इधर अहमदाबाद में बरखा अपने भाई अधिक को उसी की पत्नी के खिलाफ भड़काना शुरू कर देगी।

अधिक के कान भरेगी बहन बरखा

अंकुश उसे समझाने की कोशिश करेगा कि वह अपने लालच के चक्कर में अपने ही भाई का घर तोड़ने की कोशिश कर रही है लेकिन बरखा उसकी एक नहीं सुनेगी। बरखा अपने भाई अधिक से कहेगी कि पाखी भी अपनी मां की तरह ही है। उसे सिर्फ अपना मायका सूझ रहा है। उसे सिर्फ अपने मायके वालों की परवाह है, अगर हमारी फिक्र होती तो हमारी साइड लेती, वो बस चाहती है कि उसकी मां इस घर में लौट आए।

पाखी से जोर-जबरदस्ती करेगा अधिक

बरखा कान भरते हुए अधिक से कहेगी कि अगर अनुपमा और अनुज यहां वापस आ गए तो तेरे हाथ से सब कुछ चला जाएगा। अभी तू यहां का राजा है। ऑफिस से लेकर घर तक सब कुछ तेरा है और अगर पाखी की कोशिश कामयाब हुई तो तेरे हाथ से सब कुछ छिन जाएगा। इस पर अधिक शाह परिवार में जाकर पाखी से बदतमीजी करेगा। वह सबके सामने उसके साथ मिसबिहेव करेगा और कोई कुछ नहीं बोलेगा। शो में अधिक का इतना एग्रेसिव अवतार पहली बार दिखाया गया है।



Source link