Top 10 Shows List: इस सीरियल को टॉप से हटाना हुआ मुश्किल, जेठालाल का भी जलवा कायम; देखें लिस्ट


Most liked Top 10 TV Shows: टीवी सीरियल सालों साल चलते हैं लेकिन उनमें आने ट्विस्ट से फैन्स के बीच उनकी लोकप्रियता बरकरार रहती है। भले ही वेब सीरीज का चलन बढ़ता जा रहा हो लेकिन टीवी शोज का अभी भी अलग ही फैन बेस है। कुछ सीरियल तो ऐसे हैं जो लगातार टॉप पर बने रहते हैं। जैसे ही उनकी टीआरपी थोड़ी गिरती है मेकर्स की चिताएं बढ़ जाती हैं और फिर उनमें कुछ ना कुछ नए बदलाव करके फिर से दर्शकों को जोड़ने की कोशिश चलती रहती है। इस हफ्ते किस शो को कितना पसंद किया गया इसे जानने के लिए ऑरमैक्स मीडिया ने एक लिस्ट जारी की है। तो चलिए बताते हैं इस हफ्ते के टॉप 10 शोज के बारे में।

किसको कौन सा स्थान मिला

यह लिस्ट 24 फरवरी से 1 मार्च 2024 के आंकड़ों पर आधारित है। इनमें पहले नंबर पर हमेशा की तरह ‘अनुपमा’ है। स्टार प्लस के इस सीरियल को पहले नंबर से हटा पाना आसान नहीं है। दूसरे नंबर पर हंसी का तड़का लगाता हुआ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ है। कितने ही विवाद हों लेकिन इसकी पॉपुलैरिटी पर बिल्कुल फर्क नहीं पड़ा। तीसरे नंबर पर स्टार प्लस का ही एक और शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ है। आगे कौन सा सीरियल किस पोजिशन पर है नीचे लिस्ट पर नजर डालिए:

1.अनुपमा- स्टार प्लस

2.तारक मेहता का उल्टा चश्मा- सब टीवी

3.ये रिश्ता क्या कहलाता है- स्टार प्लस

4.तेरी मेरी डोरियां- स्टार प्लस

5.बातें कुछ अनकही सी- स्टार प्लस

6.गुम है किसी के प्यार में- स्टार प्लस

7.कुंडली भाग्य- जी टीवी

8.श्रीमद रामायण- सोनी टीवी

9.भाग्य लक्ष्मी- जी टीवी

10.इमली. स्टार प्लस

स्टार प्लस का कब्जा

टॉप 10 की लिस्ट में ज्यादातर सीरियल स्टार प्लस के हैं। पांचवें नंबर पर काबिज ‘बातें कुछ अनकही सी’ जल्द ही खत्म होने वाला है। फैन्स के लिए यह काफी हैरान करने वलाा है क्योंकि शो की टीआरपी अच्छी आ रही है।



Source link