रापचिक लुक और 23.01 Kmpl के बढ़िया माइलेज के साथ आती है Renault की ये रानी.. कीमत 2 लाख़! – Times Bull


Renault Kwid Climber: यूं तो भारत में आपको काफी सारी हैचबैक गाड़ियां मिल जाएगी, कम दाम में भी आपको यह गाड़ियां मिल जाएगी लेकिन आपको फीचर्स में कहीं ना कहीं कटौती देखने के लिए मिलेगी। लेकिन रेनॉल्ट के तरफ से आने वाली Kwid गाड़ी के Climber वेरिएंट में ऐसा कुछ नहीं है। इस गाड़ी से आपको 23.01 Kmpl का काफी बढ़िया माइलेज तो देखने के लिए मिल जाता है। इसी के साथ इसमें आने वाला 999 cc का सॉलिड इंजन काफी तगड़ी परफॉर्मेंस देता है। सबसे खास बात तो यह है कि इस गाड़ी को अभी आप एक डील के अंतर्गत मात्र ₹2 लाख़ में खरीद सकते हैं। जितना ज्यादा इसका शानदार लुक है उतने ही ज्यादा बेहतरीन इसके फीचर्स है। आईए जानते हैं इस गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स तथा इसको खरीदने का पूरा तरीका।

Renault Kwid Climber गाड़ी में आने वाले सभी फीचर्स

अगर हम Renault Kwid Climber गाड़ी में आने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको सबसे पहले 999 cc का 3 सिलेंडर वाला दमदार पेट्रोल इंजन देखने के लिए मिल जाता है जो 67 bhp की अधिकतम पावर तथा 91 NM का अधिकतम टॉर्क जनरेट करता है। यह एक 5 सीटर वाली हैचबैक गाड़ी है जो मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ आती है।

बात करें यदि इस गाड़ी से मिलने वाले माइलेज की तो इससे आपको आसानी से 23.01 Kmpl का ARAI क्लेम्ड माइलेज देखने को मिल जाता है। इसी के साथ आप इस गाड़ी में अधिकतम एक बार में इसकी फ्यूल टैंक कैपेसिटी के अनुसार 28 लीटर तक फ्यूल भी भरवा सकते हैं। बात करें यदि इस गाड़ी के ग्राउंड क्लीयरेंस की तो वह 184 MM है। एक हैचबैक गाड़ी के हिसाब से यह काफी अच्छा ग्राउंड क्लीयरेंस है जो इस गाड़ी को काफी बल्कि लुक प्रदान करता है और इसका काफी अच्छा रोड पर जेंट्स कैप्चर होता है।

 

Renault Kwid Climber गाड़ी को यहां मिल जाएगी मात्र 2 लाख़ में

आपकी जानकारी के लिए बता दें Renault Kwid के Climber वेरिएंट की मार्केट में वास्तविक एक्स शोरूम कीमत ही 4.63 लाख़ रुपए है। हालांकि इस गाड़ी को भी कंपनी की तरफ से डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है आप इस गाड़ी को कारदेखो की मदद से आसानी से खरीद सकते हैं।

वहां पर यह गाड़ी आपको मात्र 2 लाख में लिस्टेड मिल जाएगी। इतनी कम कीमत में गाड़ी का मिलने का एकमात्र कारण यह है कि यह एक सेकंड हैंड गाड़ी है जिसको इसके फर्स्ट ओनर ने अभी तक 22,424 किलोमीटर चलाया है तथा गाड़ी में किसी प्रकार की समस्या नहीं है। इस बात की पुष्टि cardekho की टीम ने भी की है उसके बाद ही इस गाड़ी को अप्रूवल दिया है। अतः अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं तो कारदेखो की वेबसाइट पर जाकर नाम और मोबाइल नंबर दर्ज करा कर सेलर की भी कॉन्टैक्ट डीटेल्स प्राप्त कर सकते हैं।



Source link